-विधायक ने कहा, जनता को सुविधाएं देने के लिए सरकार है कटिबद्ध

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शुक्रवार को यहां वार्ड-10 के भीमगढ़ खेड़ी में सड़क व सीवर के कार्य का शुभारंभ किया। इन कार्यों को पूरा होने के बाद इलाके के लोगों को सहूलियत मिलेगी।

इस अवसर पर पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी, पार्षद शीतल बागड़ी, राजेन्द्र, रविन्द्र त्यागी, जुगल रैना, वेदप्रकाश, मंजीत, प्रेम व अन्य गणमान्य मौजूद रहे। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनता को हर तरह की सुविधाएं देने के लिए हम कटिबद्ध हैं। सरकार गुरुग्राम समेत पूरे हरियाणा में जनसुविधाओं को बढ़ा रही है। उन्होंने हाल ही में हुई कैबिनेट की बैठक में लिए गए अहम निर्णयों से भी यहां अवगत कराया। विधायक ने कहा कि बुढ़ापा पेंशन के मामले में सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। भविष्य में व्यक्ति की उम्र 60 साल होते ही पेंशन अपने आप ही बन जाएगी। उसे किसी तरह से आवेदन करने की जरूरत नहीं होगी। यह बड़ा निर्णय है। क्योंकि पेंशन के लिए बुजुर्गों को काफी परेशानी होती है। बुजुर्गों को पेंशन के लिए भटकना ना पड़े, इसलिए यह निर्णय बहुत बड़ा बदलाव होगा। इसके साथ ही गुप सी व डी के पदों पर जल्द भर्ती करने का निर्णय भी सरकार ने लिया है। इससे हमारे युवाओं को एक बार फिर से बड़े पैमाने पर नौकरियां मिलेंगी। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश तरक्की की राह पर गतिशील है।

गुरुग्राम के विकास में अब एक और अध्याय जुडऩे जा रहा है। यह रविवार को मानेसर में 500 बेड के ईएसआई अस्पताल की आधारशिला रखने का है। इस ईएसआई अस्पताल का मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव की उपस्थिति में शिलान्यास होगा। कुल 500 बेड की सुविधा वाला यह नया ईएसआई अस्पताल करीब आठ एकड़ भूमि पर एक हजार करोड़ रुपये के खर्च से बनेगा।

error: Content is protected !!