भारत सारथी/ कौशिक

रेवाड़ी जा रहे नारनौल के 10 क्रिकेट खिलाड़ी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। हादसा ओवरटेक करते वक्त बस की टक्कर से हुआ।

नारनौल के क्रिकेट खिलाड़ियों को लेकर रेवाड़ी आ रही पिकअप को बस ने ओवरटेक करते वक्त टक्कर मार दी। इससे पिकअप पलट गयी। पिकअप में सवार नौ क्रिकेट खिलाड़ी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। चालक की हालत गंभीर होने के कारण उसको रोहतक पीजीआई भेजा गया है। 

हादसा सुबह के वक्त हुआ। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त सूचना के अनुसार नारनौल के कृष्णा कॉलेज की क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित, पंकज, प्रदीप, पवन कुमार, राहुल, सुशील, सुनील, अजय एक पिकअप में सवार होकर रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे। 

गाड़ी को दीपक चला रहा था। बताते हैं जब पिकअप नारनौल रोड पर पाली फाटक के पास पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक बस ने पिकअप को ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप पलट गई और उसमें सवार सभी छात्र घायल हो गए। यह देखकर पीछे से आ रही रोडवेज बस के चालक ने तुरंत बस रोकी और सवारियों की मदद से बचाव अभियान चलाया। 

रोडवेज बस चालक ने सभी घायलों को पिकअप से निकालकर बस से ही तुरंत ही रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां चालक दीपक की हालत गंभीर होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है। वहीं सूचना के बाद कुंड चौकी पुलिस ट्रॉमा सेंटर पहुंची और घायलों के बयान दर्ज किए।

error: Content is protected !!