चैयरमेन हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज राकेश दौलताबाद के द्वारा किया गया.
लगभग दस किलोमीटर लंबी इस सड़क का जीर्णाेद्धार किया जाएगा.
करीब 67 करोड़ से सड़क का जीर्णाेद्धार का कार्य 18 महीनों में होगा

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। 
गुरुग्राम मेट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए) द्वारा रामपुरा (एनएच 48)  से पटौदी रोड़ को जाने वाली सड़क का जीर्णाेद्धार किया जाएगा। लगभग दस किलोमीटर लंबी इस सड़क के जीर्णाेद्धार कार्य का शुभारम्भ  हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चौयरमेन एवं बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने किया। इस अवसर पर जीएमडीए के पदाधिकारियों सहित सड़क जीर्णाेद्धार से लाभान्वित होने वाले विभिन्न गांवों के ग्रामीण प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

राकेश दौलताबाद ने उद्धघाटन उपरांत ने अपने संबोधन में कहा कि न्यू गुरुग्राम की लाइफलाइन कहे जाने वाली इस सड़क के जीर्णाेद्धार से आसपास की 30 सोसाइटियों में रहने वाले लोगों व 6 गांवों के ग्रामीणों को सीधा लाभ मिलेगा। करीब 67 करोड़ की लागत से किए जाने वाला सड़क  जीर्णाेद्धार का यह कार्य 18 महीनों में पूरा होगा। उन्होंने कहा कि बेहतर सड़कें  सदैव ठोस विकास की सूत्रधार होती हैं । प्रदेश सरकार द्वारा इसी उद्देश्य व जनता की जनभावनाओं के अनुरूप पूरे प्रदेश में सड़क निर्माण का कार्य निरन्तर व निर्बाध गति से किया जा रहा हैं। प्रदेश में जिला व ब्लॉक स्तर की सड़कों को अपग्रेड करते हुए उन्हें फोर-लेन किया जा रहा  है। गांवों में बेहतर कनेक्टीविटी दी जा रही है, जिससे आम व्यक्ति का जीवन सुगम हुआ है।

राकेश दौलताबाद ने कहा कि सड़क के जीर्णाेद्धार से सेक्टर 81 व 81ए, 82 व 82ए, 85, 86, 89 व 90 से होकर गुजरने वाले करीब 15000 वाहनों का सफर सुगम होने के साथ ही वाहन चालकों द्वारा ईंधन पर होने वाले खर्च में भी कमी आएगी। उन्होंने कहा कि 10 किलोमीटर लंबे इस सड़क मार्ग पर जीर्णाेद्धार के साथ साथ  साइकिल ट्रैक, ग्रीनबेल्ट व पैदल यात्रियों के लिए फुटपाथ भी विकसित किया जाएगा।

error: Content is protected !!