मोबाइल फोन झपटने की दर्जन से अधिक वारदात अंजाम दी.
11 मोबाईल व छीनाझपटी में प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद किये.
एक आरोपी फिरोजबाद यू.पी. व दूसरा टपुकड़ा, राजस्थान का

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
मोटरसाईकिल पर सवार होकर मोबाइल फोन झपटने की दर्जन से भी अधिक वारदातों को अंजाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने दबोचने में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों द्वारा छीने गए 11 मोबाईल फोन व छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 मोटरसाईकिल (सुजुकी जिक्सर) पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद किया गया है।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि छह-सात दिसंबर रात को पुलिस चौकी सैक्टर-43, गुरुग्राम में सिलभद्र कुमार पुत्र ओमरंजन कुमार धर निवासी गाँव मोक थाना कोंच जिला गया,बिहार हाल निवासी कनई गाँव, गुरुग्राम ने शिकायत दी कि  यह अपने रूम से निकला और कुछ समय के बाद पारस हॉस्पिटल के गेट पर पहुँच गया, तभी दो आदमी बाइक पर सवार होकर आए और इससे इसका मोबाइल छीन कर ले गए। देर रात  इसकी शिकायत पुलिस चौकी में दी।

इस मामले में उप-निरीक्षक गुनपाल प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबूझ से उपरोक्त अभियोग में मोटरसाईकिल पर सवार होकर मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले निम्नलिखित 02 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान नितिन प्रताप उर्फ अतुल पुत्र राकेश कुमार निवासी गाँव सोथरा थाना सिरसागंज, जिला फिरोजाबाद उत्तर-प्रदेश, उम्र 25 वर्ष और सन्दीप कुमार पुत्र आन्नद कुमार निवासी गाँव शेरपुर मदनपुर थाना सिरसागंज, जिला फिरोजाबाद उत्तर-प्रदेश, उम्र 23 वर्ष के तौर पर की गई है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी नितिन को दिनांक 28. जनवरी को सिरसागंज शहर, जिला फिरोजबाद यू.पी. से काबू करके गिरफ्तार किया गया व अदालत से 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया तथा आरोपी सन्दीप को  29 जनवरी को टपुकड़ा, राजस्थान से काबू करके गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में एक मोटरसाईकिल पर सवार होकर उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता से उसका मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अलग-अलग स्थानों से मोटरसाईकिल पर सवार होकर छीनाझपटी करने की कुल 15  वारदातों को अंजाम देने का खुलाशा किया’ है। ’आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग में छीना गया 01मोबाईल फोन सहित छीना गया कुल 11 मोबाईल फोन व छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 मोटरसाईकिल (सुजुकी जिक्सर) पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किया गया है।

error: Content is protected !!