मान को मिली पंजाब में कांग्रेस पार्टी के प्रचार की अहम जिम्मेदारी

कार्यकर्ताओं ने जताया शीर्ष नेतृत्व का आभार

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

28 जनवरी,एक साल तक चले किसान आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले किसान नेता राजू मान को कांग्रेस पार्टी ने पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार की अहम जिम्मेदारी सौंपी है। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक राजू मान के संगठनात्मक अनुभव के साथ ऐलनाबाद उपचुनाव में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी के रूप प्रभावी भूमिका निभाने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने उन्हें विशेष तौर पर यह महत्वपूर्ण दायित्व दिया है। किसान नेता राजू मान पूरे पंजाब में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार प्रसार करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा मनोनयन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजू मान ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो विश्वास जताया है वो उस पर खरा उतरेंगे और पंजाब में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी का प्रचार प्रसार करते हुए कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के साथ मतदाताओं से पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

किसान नेता राजू मान को कांग्रेस पार्टी द्वारा पंजाब में जिम्मेदारी देने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा, पूर्व मंत्री किरण चौधरी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राजू मान जमीन से जुड़े हुए नेता हैं और किसान आंदोलन के साथ जन सरोकार के हर मुद्दे पर उनकी सक्रियता ने उनके काबिल नेतृत्व को कई मौकों पर साबित किया है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर राजू मान का अनुभव पार्टी उम्मीदवारों को मजबूती देगा।

इस अवसर पर पूर्व सरपंच सहीराम यादव, सरपंच मेवा सिंह, सरपंच दिनेश कुमार, सरपंच राजबीर सिंह, पूर्व सरपंच राजेन्द्र, महाबीर मकड़ानी, पूर्व बीडीसी राकेश बेरला, ओमप्रकाश, मामन जांगड़ा, युवा कांग्रेस हल्का बाढड़ा उपप्रधान हरकेश बलकरा, डॉ मनोज कलाली, संदीप दगड़ौली, कपूर उमरवास, भलेराम हुई, ईश्वर शर्मा, वेदप्रकाश चिड़िया, विजय दुधवा, श्रवण कादमा, सत्यवान, बिजेंद्र बलोदा, राकेश मोरवाल, विजय सांगवान, संजू आदि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!