26 जनवरी पर परिवर्तन-एक प्रयास को किया गया सम्मानित

गुरूग्राम । पिछले कई वर्षों लगातार देशहित में प्रयास कर रही संस्था को 26 जनवरी पर ताऊ देवी लाल स्टेडियम में गुरुग्राम प्रशासन द्वारा लगतार दूसरी बार सम्मानित किया गया।

संस्था की चेयरपर्सन रितु कटारिया ने बताया कि उनकी संस्था कई वर्षों से लगातार समाज मे सकारत्मक योगदान दे रही है। रितु कटारिया ने बताया कि वे सड़क सुरक्षा, स्वच्छता अभियान, आत्मनिर्भर भारत व शहर के सोन्द्रीयकरण को लेकर जागरूक है । अभी हाल में अक्टूबर में सेक्टर 4-7 का सोन्द्रीयकरण भी किया था और उसके बाद अब सेक्टर 5 भगतसिंह चौक का भी सोन्द्रीयकरण किया जा रहा है।

भाविका हिंदुस्तानी और पार्थ हिंदुस्तानी ने बताया कि वे लगातार पिछले 3-4 सालों से जनता को सड़क सुरक्षा, स्वस्छ्ता को लेकर जागरूक करते आ रहे है साथ वे अपने नुक्क्ड़ नाटक के माध्यम से चुनाव जागरूकता और प्रशासन को भी समस्याओं को लेकर रिपोर्टिंग के माध्यम से सूचित करते रहते है।

परिवर्तन-एक प्रयास के संस्थापक धर्मवीर हिंदुस्तानी ने बताया कि वे 2008 से लगातार देशहित में प्रयासरत है। उन्हें पहले ही गुरुग्राम प्रशासन सम्मानित कर चुका है व अन्य बहुत सी संस्थाओं द्वारा उन्हें और उनके ट्रस्ट को सम्मानित किया जा चुका है। धर्मवीर ने बताया कि उनके बच्चे धरातल से जुड़े मुद्दे अपनी रिपोटिंग के माध्यम से उठाते रहते है जिसका उन्हें हमेशा सकारत्मक परिणाम मिलता है और गुरुग्राम में अलग अलग जगहों से बच्चो को रिपोर्टिंग के लिये बुलाया भी जाता है।

धर्मवीर हिंदुस्तानी ने बताया कि ट्रस्ट में सभी सदस्य राहुल भारद्वाज, अंकित सिंह, राजेश बोहरा, नमन भारद्वाज, कमलजीत कटारिया व अन्य महत्वपूर्ण योगदान देते है

You May Have Missed

error: Content is protected !!