बार-बार शिकायत देने पर भी नहीं हो रहा समाधान

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

14 जनवरी,जिले से गंदे पानी की निकासी ना होने के साथ ही पीने के पानी की समस्या को लेकर आमजन काफी परेशान है। आज इसी समस्या को लेकर शहर की एम सी कालोनी वासियों ने जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय में पहुंच कार्यकारी को बताया कि हम कॉलोनीवासी पिछले लंबे समय से पीने के पानी व सीवरेज की बदहाली के चलते परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि हम कॉलोनी वासियों कई बार अधिकारियों कर्मचारियों के दफ्तरों के चक्कर लगा शिकायत दे चुके हैं बावजूद इसके आज तक कोई समाधान नहीं किया गया। जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय में कार्यकारी अभियंता से मिल लिखित में पुन शिकायत सौंपते हुए उन्होंने बताया कि यह समस्या कई माह पुरानी है, सीवरेज ठप्प होने से सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है और पेयजल की नियमित आपूर्ति न होने से भी कॉलोनी वासी बेहद परेशान है। कालोनी के मैदान में सीवरेज लीकेज पानी पिछले लंबे समय जमा होने के कारण बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है। इस दौरान मौके पर सीवरेज लाईन व पेयजल सप्लाई के दोनों एसडीओ को तुरंत समस्या के समाधान की मांग की गई। अधिकारियों ने दो दिन में समस्या के हल का आश्वासन दिया है। मुलाकात के दौरान एम सी कालोनी वासीयो ने कहा कि अगर दो दिन में समस्या का हल नहीं किया गया तो मजबूरन ठोस कदम उठाए जाएंगे।

इस अवसर पर पूर्व विधायक रणबीर मंदौला, पूर्व शिक्षा अधिकारी रामपाल सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह, वेदपाल ठेकेदार, सतपाल मैनेजर, शेर सिंह देशवाल, जगबीर मैनेजर, कप्तान रत्न सिंह, सतबीर शास्त्री, दलबीर सांगवान, रविन्द्र शर्मा सतीश शर्मा, मास्टर दलीप डागर, उमराव, विजय चौहान, विनोद कुमार, शमशेर मान इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!