बरसात के बीच आंगनबाड़ी वर्कर्स, हेल्पर्स ने किया प्रदर्शन

गुरुग्राम। आंगनबाड़ी वर्कर्स एंड हेल्पर्स यूनियन की हड़ताल शनिवार को 32वें दिन जारी रही। सभी कर्मचारियों ने बरसात में खड़े होकर प्रदर्शन किया। हड़ताल की अध्यक्षता जिला कोषाध्यक्ष कृष्णा यादव ने की, वहीं संचालन सरस्वती ने किया।

हड़ताल को संबोधित करने पहुंचे ब्लॉक सचिव सरला ब्लॉक कमेटी व जिला कमेटी के सदस्य कमलेश रुचि ने कहा कि सरकार एक तरफ  तो हमें समाजसेवी के नाम से कहा जाता है कि दूसरी तरफ वर्कर और हेल्पर के टर्मिनेट के लेटर निकाले जा रहे हैं। सरकार इन लेटर को निकालकर हमें गुमराह कर रही है और हमारी हड़ताल को विफल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हेल्पर और वर्कर्स में काफी रोष है। हम अपनी मांगों को लागू करवाए बिना पीछे नहीं हटेंगे।

वर्कर्स और हेल्पर्स के आंदोलन के दबाव में सरकार ने 10 जनवरी को हमारी यूनियन का डेलिगेशन वार्ता के लिए बुलाया है। आंगनबाड़ी आंदोलन के समर्थन में हरियाणा की जनवादी महिला समिति 10 जनवरी को पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा 11 जनवरी को आंगनबाड़ी के समर्थन में प्रदर्शन करेगी। जिसका सरकार के ऊपर दबाव है। इसलिए सरकार ने 10 जनवरी को फिर से बातचीत के लिए बुलाया है।

error: Content is protected !!