मकान की खिड़की और छज्जा नहीं तोड़ा तो युवक का कान फोड़ा

यह मामला पटौदी क्षेत्र के सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला का.
मेडिकल रिपोर्ट में युवक को चार चोट लगने की हुई पुष्टि.
पीड़ित की शिकायत पर बिलासपुर थाना में मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम ।
 दो व्यक्ति आये तथा मकान का छज्जा और खिड़की तोड़ने का फरमान सुना डाला। इस पर युवक ने कहा कि मकान का छज्जा और खिड़की तोड़ना अभी संभव नहीं है। युवक का यह जवाब, फरमान सुनाने वाले दोनों लोगों को नागवार लगा।  इसके बाद युवक के आरोप अनुसार दोनों व्यक्तियों ने बुरी तरह से मारपीट की । इस मारपीट में युवक को काफी चोटें भी लगी । यह मामला पटौदी विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला फ्रैंडस कालोनी का है । पीड़ित युवक ललित सैनी की शिकायत पर आरोपी हमलावर मारपीट करने वालों के खिलाफ बिलासपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक गांव बोहड़ाकला के ही रहने वाले ललित सैनी पुत्र उदय सैनी के द्वारा पुलिस में दर्ज करवाए गए मामले के अनुसार गांव बोहड़ाकला में ही उसका मकान है । सुबह के समय गांव के ही सुशील चैहान और विक्रम शर्मा दोनों उसके पास पहुंचे । इसके बाद युवक के 10 वर्ष पुराने मकान का छज्जा और खिड़की तोड़ने के लिए फरमान सुना डाला।  इसके बाद युवक ने कहा कि अभी तुरंत मकान का छज्जा और खिड़की तोड़ना संभव नहीं है । युवक के आरोप अनुसार इतना सुनते ही उसके ऊपर अचानक हमला करते मारपीट की गई । युवक ललित सैनी के मुताबिक मारपीट में उसके पैरों में काफी चोट लगी तथा कान पर भी गंभीर चोटें पहुंची । इसके बाद पटोदी सामान्य नागरिक नागरिक अस्पताल में युवक का मेडिकल करवाया गया।

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक घायल युवक ललित सैनी के इलाज संबंधित कागजात सेक्टर 10 गुरुग्राम नागरिक अस्पताल से प्राप्त किए गए । जिसमें ललित को चार चोट लगने की पुष्टि की गई है, मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक युवक के कान का पर्दा फटा होना तथा नस भी क्षतिग्रस्त होना बताया गया है। इस संबंध में मेडिकल करने वाले डॉक्टर की पुलिस को अभी ओपिनियन नहीं मिल सकी है, इसका कारण बताया गया है कि जिस दिन पुलिस जांच अधिकारी ओपिनियन लेने के लिए अस्पताल गया उस दिन संबंधित डॉक्टर अवकाश पर था । इस पूरे घटनाक्रम की पुष्टि के लिए जांच अधिकारी घटनास्थल पर भी पहुंचा और लोगों से पूछताछ की गई । इसके बाद में आरोपियों के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस के द्वारा अपनी आगामी कार्यवाही सहित जांच की जा रही है। पीड़ित युवक की मांग है कि पुलिस मेडिकल करने वाले डॉक्टर से जल्द से जल्द उसकी कान की चोट के संबंध में ओपिनियन लेकर आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाए।

Previous post

सरकारी विभाग ही बिजली की चोरी कर रहा आम आदमी की तो बात ही क्या

Next post

पंचायत घर से वंचित जिले के 36 गांव में 24.70 करोड़ की लागत से बनेंगे नॉलेज सेंटर, ग्रामीणों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएँ : नैना चौटाला

You May Have Missed