कोरोना टीका लगाने के मामले में प्रशासनिक दावे झूठे
जिला प्रशासन ने 100 प्रतिशत लोगों को पहला टीका लगाने का किया था दावा
जिले में अगर 100 प्रतिशत लोगों को टीका लगाया जा चुका फिर लंबी लाइनें क्यों लग रही
अभी भी स्टॉल पर मात्र 2 घंटे में खत्म हो रहा कोविड-19 इंजेक्शन

गुड़गांव 7 जनवरी – हरियाणा की सरकार जिस तरह से बिना किसी तथ्य और आंकड़ों के कोविड-19 के लिए किए जा रहे प्रबंधों के संदर्भ में तरह-तरह के दावे प्रेषित करती है अब उसी तर्ज पर सरकार में तैनात अधिकारी भी गलत दावे पेश करके लोगों को सिर्फ गुमराह करने का काम कर रहे हैं। यह कहना है कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर का।

पंकज डावर का कहना है कि अभी पिछले महीने ही जिला प्रशासन की ओर से दावा किया गया था कि जिले में 100 प्रतिशत टीकाकरण पहले टीके के रूप में किया जा चुका है, जो निहायत ही गलत दावा किया गया। पंकज डावर का कहना है कि जिले में पहली डोज लेने वालों की संख्या अभी काफी अधिक है। तीसरी बार कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बाद जिस तरह से इंजेक्शन लगवाने वालों की लंबी कतारें लग रही है इससे तो लगता है कि अभी 50 प्रतिशत से अधिक लोगों को टीका लगाना बाकी हो। पंकज डावर ने प्रशासनिक अधिकारियों से निवेदन करते हुए कहा कि अधिकारी किसी भी दबाव में ना आए। ना ही किसी दबाव में कोविड-19 से जुड़े मामलों में गलत तरीके की बयानबाजी करें। मौजूदा समय में कोविड-19 से लड़ने के लिए जो इंतजाम हो, उसकी सही जानकारी सरकार को दें, जिससे भविष्य में दूसरे लहर वाली स्थिति पैदा ना हो।

पंकज डावर ने कहा कि गुरुग्राम जिले में दूसरे लहर की स्थिति हमने झेली है। उस दौर को याद करते हैं तो दिल दहल उठता है। उस समय शासन पशासन सब ने हाथ खड़े कर दिए थे। ना किसी मरीज को अस्पताल में बेड मिल रहा था और ना ही सही तरीके से ऑक्सीजन और दवा मिल पा रही थी, लोगों को अपनी जिंदगी बचाने के लिए गिड़गिड़ाना पढ़ रहा था। पंकज डावर ने कहा कि ऐसी स्थिति दोबारा ना आए इसलिए प्रशासन सही तथ्य और सही जानकारी सरकार को मुहैया कराए जिससे कि समय रहते कोरोना से बचाव के इंतजाम हो सके।

error: Content is protected !!