कहा दोबारा से कोरोना के बढ़ रहे खतरे के पीछे सरकार का बड़ा फेलियर
सरकार चाहती तो देश में नहीं आता ओमीक्रोन
जबरन किए जा रहे चालान पर भी उठाए सवाल

गुड़गांव 2 जनवरी – साइबरसिटी समेत हरियाणा के 5 जिलों में लगी पाबंदी को लेकर कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। पंकज डावर ने बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर शहर वासियों को इस वायरस से बचाव करने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना से डरना नहीं लड़ना है। इससे बचाव करना ही सबसे बड़ी बुद्धिमानी है। पंकज डावर ने इस मौके पर सरकार द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए जारी किए गए सरकार के नियमों को हिटलर शाही करार दिया।

पंकज डावर ने कहा कि देर रात सरकार ने अपने आदेश लागू किए, आम जनता को कुछ पता हो इसके पहले ही सभी चौक चौराहों पर, बाजारों में, पुलिस व अन्य विभागीय अधिकारी सिर्फ निजी संस्थानों और लोगों के चालान करने शुरू कर दिए। पंकज डावर ने कहा कि चालान करने से पहले सभी लोगों को जागरूक तो करें। इनकी पार्टी के नेताओं और अधिकारियों को चाहिए कि मास्क ना लगाने वालों का चालान काटने से पहले उन्हें मास्क देकर मास्क लगाने के प्रति जागरूक तो करें। लेकिन इस सरकार में जब हिटलर शाही चल रही है तो फिर ऐसी जागरूकता कौन समझे और किसको समझाए।

पंकज डावर ने कहा कि मौजूदा हालात में लोगों को कोरोना से ज्यादा डर तो इस सरकार से दिख रहा है, क्योंकि यह सरकार कब कौन सा कानून लागू कर देती है, किसी को कुछ नहीं पता होता है। उन्होंने कोरोना बढ़ने के पीछे सरकार का बड़ा फैलियर बताया और कहा कि सरकार चाहती तो ओमी क्रोन जैसा वायरस अपने देश में हावी नहीं होता।