कहा सोशल मीडिया को मजबूत करना सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी
कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया मजबूत करने का दिया मंत्र

गुडगांव 19 दिसंबर – गुड़गांव के कमान सराय कांग्रेस कार्यालय में रविवार को कांग्रेस के आईटी सेल प्रभारी गौरव ढींगरा ने जिले के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में उनके साथ निपुण नागपाल, मनोज अग्रवाल, शाहिन शमस,पंकज डावर ने सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि किस तरह से सभी कार्यकर्ताओं को एक ही प्लेटफार्म से जुड़ कर पूरे प्रदेश का और अपने क्षेत्र का प्रचार प्रसार सोशल मीडिया के माध्यम से करना है।

गौरव ढींगरा ने कहा कि पिछले कुछ ही समय में सोशल मीडिया में हम काफी अच्छा कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को भी सोशल मीडिया के जरिए होने वाले प्रचार प्रसार को लेकर जागरूक होने की जरूरत है। उन्होंने इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के अनगिनत फायदे भी बताए।

इस मौके पर पंकज डावर ने कहा कि हम लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने क्षेत्र के प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं लेकिन अगर सभी कार्यकर्ता मिलकर एक ही प्लेटफार्म से जुड़ कर जब पार्टी के प्रचार प्रसार और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे तो उससे क्षेत्र के लोगों को सभी नियम कानूनों और अन्य जानकारियों के जरिए लाभ मिलेगा।

इस मौके पर गुरुग्राम के कार्यकर्ताओं में पंकज डावर के साथ पूजा शर्मा, निर्मल यादव, कुलदीप कटारिया, अशोक भास्कर, भारत मदान, अमित कोचर, शुभम शर्मा, कृष्ण बाल्मीकि, सुरेश यादव, प्रियंका राजपूत, जय सिंह हुड्डा, भीम सिंह, जितेंद्र बेरवाल, अनुराग अहूजा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!