-दांतों के मुफ्त जांच शिविर का बोधराज सीकरी ने किया शुभारंभ

गुरुग्राम। शनिवार को ऑल पंजाबी वेलफेयर एसोसिएशन गुडग़ांव ने दांतों का मुफ्त जांच शिविर एसो. के प्रधान यदवंश कुमार चुघ के कार्यालय चुघ प्रॉपर्टी में लगाया गया। सीएसआर ट्रस्ट हरियाणा के उपाध्यक्ष एवं प्रधान पंजाबी बिरादरी महासंगठन गुरुग्राम बोधराज सीकरी ने रिबन काटकर शिविर का शुभारंभ किया। शुभारंभ अवसर पर सुप्रसिद्ध दंत सर्जन डा. प्रियंका मेहरा के साथ उनकी सहायिका नेहा द्वारा लोगों की जांच की गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि बोधराज सीकरी ने कहा कि पंजाबी समुदाय की सभी संस्थाएं शहर में बेहतरीन समाजसेवाओं को अंजाम दे रही हैं। जन-जन तक सेवाओं को पहुंचा रही हैं। लोगों की सेहत का ख्याल रखा जा रहा है। कोरोनारोधी वैक्सीनेशन में भी बिरादरी के लोगों की भागीदारी से डोर-टू-डोर वैक्सीनेशन अभियान को सफलता मिल रही है। उन्होंने कहा कि बिरादरी की संस्थाओं द्वारा हमेशा अग्रणी रहकर काम किया जाता है। उन्होंने सभी को प्रेरणा दी कि भविष्य में भी इसी तरह से सेवा कार्यों को करके जरूरतमंदों को लाभ पहुंचाएं।

दांतों का यह मुफ्त जांच शिविर यदवंश कुमार चुघ के अथक प्रयत्नों से और उसकी पूरी टीम सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एसके भाटिया, सचिव डीएन कवातरा, वित सचिव कुमार सिद्धवानी, उपप्रधान एमआर कुमार, उपप्रधान विजय बाठला, संयुक्त सचिव गौरव चुघ, दिवेन्द्र भाटिया, मडिविन फार्मेसी सेक्टर-18 से सबी उपस्थित रहे। दंत रोग विशेषज्ञ डाक्टर प्रियंका ने लोगों के दांतों की जांच करके उन्हें उचित परामर्श भी दिए। साथ ही फ्री दवाएं भी गई। इस शिविर में 200 लोगों के दांतों की जांच की गई।

error: Content is protected !!