किसी भी उम्मीदवार ने नाम नहीं लिया वापिस
अध्यक्ष व सचिव पद के लिए 4-4, उपाध्यक्ष व संयुक्त सचिव के लिए 3-3 उम्मीदवार हैं चुनाव मैंदान में
अधिवक्ताओं द्वारा शपथ पत्र भरने का सिलसिला है जारी

गुडग़ांव, 11 दिसम्बर (अशोक): जिला बार एसोसिएशन के चुनाव आगामी 17 दिसम्बर को होने हैं। सभी पदों के लिए उम्मीदवारों ने गत दिवस ही नामांकन कर दिया था। शनिवार को नामांकन की जांच व नाम वापिस लेने का दिन निश्चित किया हुआ था, लेकिन किसी भी उम्मीदवार ने अपना नाम वापिस नहीं लिया है।

अब अध्यक्ष पद के लिए 4 उम्मीदवार रामवीर चौहान, विनोद कटारिया, नवीन यादव व सुनील शर्मा ही चुनाव मैदान में हैं। इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए लोकेश वशिष्ठ, देवेंद्र यादव व किरण असरी, सचिव पद के लिए राहुल भारद्वाज, प्रीतम चौहान, राजेश यादव व अनुज सहरावत चुनाव मैदान में हैं।संयुक्त सचिव के लिए योगेश भारद्वाज, ऊषा हंस व खुशबू रानी ने नामांकन किया। किसी भी उम्मीदवार ने अपना नाम वापिस नहीं लिया है। कोषाध्यक्ष पद के लिए संजीव यादव भी चुनाव मैदान में हैं।

उधर चुनाव समिति वोटर लिस्ट फाइनल करने में जुटी है। करीब 3 हजार 500 अधिवक्ता अभी तक वोटर लिस्ट में नाम शामिल कराने के लिए शपथ पत्र भी दे चुके हैं। चुनाव समिति के चेयरमैन अनिल यादव का कहना है कि 17 दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए सभी
तैयारियां की जा रही हैं ताकि चुनाव निष्पक्ष व पारदर्शी हो सकें। उनका कहना है कि मतदान करने से पूर्व तक अधिवक्ताओं के शपथ पत्र स्वीकार किए जाएंगे, लेकिन एक अधिवक्ता एक ही बार एसोसिएशन में अपने मत का इस्तेमाल कर सकता है और वकालत करने वाले अधिवक्ता को ही वोट डालने का अधिकार दिया जाए इसका पूरा पालन कराया जाएगा।

error: Content is protected !!