हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जान गवाने वाले जवानों को दी श्रद्धांजलि

शहीद स्मारक पर सभी जवानों को पुष्प अर्पित कर किया नमन
विपिन रावत के नाम से ही कांपते थे दुश्मन देश : पंकज डावर
कहा विपिन रावत की जाबाजी इतिहास के पन्नों में हुई अमर

गुड़गांव 11 दिसंबर – कांग्रेस नेता एवं व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने अपने साथियों के साथ शहीद स्मारक पर हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जान गवाने वाले देश के सभी वीर जवानों को नमन किया और जवानों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर पंकज डावर ने कहा कि विपिन रावत ने भारत देश की ताकत व जज्बे की छाप जिस तरह से दुश्मन देशों पर छोड़ी है उसे पूरा देश जानता है। पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने वाले विपिन रावत की जाबाजी को पूरा देश सलाम करता है। उनके पराक्रम को आज पूरी दुनिया याद कर रही है।

पंकज डावर ने कहा कि विपिन रावत इतिहास के पन्नों में अजर अमर हो चुके हैं। आने वाली पीढ़ियां उन्हें सदा सदा याद करते रहेंगी। आज पूरा देश विपिन रावत को नमन कर रहा है और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। पंकज डावर ने कहा कि विपिन रावत ने आज देश की तीनों सेनाओं को जो ताकत और तकनीकी के मामले में एक नया आयाम दिया है उससे हमारा देश आज इतना ताकतवर हो चुका है कि दुश्मन देश अब भारत की तरफ नजर उठाकर देखने की भी हिम्मत नहीं कर पाते हैं। पंकज डावर ने कहा कि विपिन रावत ही वह शख्स है जिन्होंने कहा था दुश्मन देशों पर पहली गोली हमारी नहीं चलेगी, लेकिन हमारी ओर से जब गोलियां चलेंगी तो उसकी गिनती नहीं होगी। विपिन रावत के ऐसे ही कुछ बयान है जिसपर पूरा देश गर्व करता है।

इस मौके पर पंकज डावर के साथ कुलदीप कटारिया,अशोक भास्कर,भारत मदान,अमित भारद्वाज, सुरेश यादव, पीएल कटारिया, रेखा यादव, प्रियंका राजपूत, कृष्ण बाल्मीकि, गौरव टोंक, जय सिंह हुड्डा, भीम सेन किरबट,नरेंद्र कथूरिया समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!