दो दिवसीय जिला प्रशिक्षण एवं जिला कार्यसमिति बैठक की समीक्षा की गई जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ की अध्यक्षता में

गुरुग्राम – आज दिनांक 10 -12 -2021 को भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम के मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी ,मंडल महामंत्रियों की एक बैठक हुई। जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ की अध्यक्षता में मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मंडल महामंत्रियों की एक बैठक जिला कार्यालय सेक्टर 10ए में संपन्न हुई। बैठक में सर्वप्रथम हाल ही में संपन्न हुई दो दिवसीय जिला प्रशिक्षण एवं जिला कार्यसमिति बैठक की समीक्षा की गई।

जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने सभी 15 मंडलों के प्रभारियों एवं मंडल अध्यक्षों से वृत्त लेते हुए मंडलों में चल रहे पूर्व एवं आगामी संगठनात्मक कार्यों एवं मंडलों में चल रहे त्रिदेव कार्य योजना, बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात का कार्यक्रम, मंडल में संगठन का विस्तार, मंडलों में होने वाले त्रिदेव सम्मेलन को लेकर विस्तार से चर्चा की व आगामी होने वाले संगठनात्मक कार्यक्रमों से अवगत कराया।

ज़िला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने बताया कि आने वाली 13 दिसंबर को काशी में होने वाले दिव्य काशी, भव्य काशी, कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट मंडलों में पड़ने वाले वार्ड एवं ग्राम पंचायत अनुसार किसी भी एक मंदिर में देखा जाएगा । 19 दिसंबर को जिले के सभी 15 मंडल अपनी मंडल कार्यसमिति की बैठक करेंगे। 25 दिसंबर को श्रद्धेय अटल जी की जयंती को सुशासन स्वराज दिवस के रूप में प्रत्येक बूथ पर मनाया जाएगा।

बैठक में जिला महामंत्री मनीष गाडौली, जिला उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा, ज्योति डेमला, सोनाली मित्रा, जिला सचिव सोनिया यादव, मीडिया प्रभारी अजीत यादव, सोशल मीडिया के जिला संयोजक रामवीर भाटी, जिले के सभी 15 मंडलों के अध्यक्ष, मंडलों के प्रभारी एवं मंडल महामंत्री उपस्थित रहे। भाजपा

You May Have Missed

error: Content is protected !!