– 5 जिलों में पहुंचे वरिष्ठ नेता, रैली का दिया निमंत्रण

चंडीगढ़, 5 दिसंबर। 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर झज्जर जिले में आयोजित ‘जन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं से लेकर तमाम पदाधिकारी-कार्यकर्ता जोर-शोर से तैयारियां में लगे हुए है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने लगभग सभी जिलों में पहुंचकर प्रदेशवासियों को रैली का निमंत्रण दे दिया है। रविवार के दिन जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला समेत कई नेताओं ने फरीदाबाद, पलवल, हिसार, भिवानी व झज्जर जिला का दौरा किया और यहां पार्टी द्वारा आयोजित बैठकों को संबोधित किया। सभी जिलों में जेजेपी वरिष्ठ नेताओं का जोरदार स्वागत हुआ।

पलवल और फरीदाबाद जिला में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने रैली का निमंत्रण देते हुए कहा कि पार्टी निरंतर जनसेवा में लगी हुई है और चुनाव से पहले जो-जो वादे किए थे, उन्हें निरंतर पूरा किया जा रहा है इसलिए जेजेपी के प्रति प्रदेश की जनता का विश्वास और अधिक मजबूत हुआ है। उन्होंने झज्जर जिले को चौधरी देवीलाल की कर्मभूमि बताया और कहा कि जेजेपी की ‘जन सरोकार दिवस’ रैली ऐतिहासिक होगी। अजय सिंह ने कहा कि रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा जोश है और प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग इस रैली में भाग लेंगे। 

हिसार और भिवानी में रैली का न्योता देने पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने  पार्टी कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में झज्जर रैली पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को जेजेपी का तीन साल का सफल सफर पूरा हो रहा है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी कार्यकर्ताओं की निरंतर मेहनत और प्रदेशवासियों के स्नेह व प्यार की वजह से आज जेजेपी ने यह मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में गठबंधन सरकार ने राज्य में हर वर्ग व  क्षेत्र के लिए विकास कार्य किए है और झज्जर में होने वाली पार्टी की रैली में आगामी तीन वर्षों के विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार की जाएगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हरियाणा निरंतर मजबूती व गति के साथ प्रगति के पथ पर अग्रसर रहे। 

वहीं रैली का न्योता देने को लेकर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला दिनभर झज्जर जिले के दर्जनों गांवों के दौरे पर रहे। ग्रामीणों को रैली का निमंत्रण देते हुए दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी की झज्जर रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी की स्थापना जननायक चौ. देवीलाल के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से की गई। दिग्विजय ने कहा कि इसी सोच पर आगे बढ़ते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला निरंतर जनहित के कार्यों में जुटे हुए है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिलाकर युवाओं को सुनहरे भविष्य की ओर अग्रसर किया है। जेजेपी के वादे मुताबिक पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी, राशन डिपो संचालन में 33 प्रतिशत महिलाओं की हिस्सेदारी, छात्राओं को फ्री बस पास सुविधा देकर बहन-बेटियों का मान-सम्मान बढ़ाया है। दिग्विजय ने कहा कि जन सरोकार में किए गए तमाम कार्यों को रैली के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। इस अवसर पर राज्य मंत्री अनूप धानक, पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, विधायक जोगीराम सिहाग, वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, स्थानीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!