किसान आंदोलन स्थल किसानों ने आंदोलन में शहीद किसानों के लिए जलाया दिया
किसान नेताओं ने कहा– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिद्द के आगे तीनों कृषि कानून वापिस नहीं हो रहे

सोनीपत – पंजाबी गायक बब्बू मान गुरुवार को दिवाली और बंदी छोड़ दिवस के मौके पर हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर किसान धरना स्थल पर पहुंचे। तीन कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलनरत किसानों ने गुरुवार को आंदोलन में शहीद किसानों के की याद में दिया जलाया। इस दौरान हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर पंजाबी गायक बब्बू मान किसानों के बीच पहुंचे। पंजाबी गायक बब्बू मान ने कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर एक साल से आंदोलनरत है, लेकिन सरकार किसानों की मांगे पूरी नहीं कर रही। जिसका खामियाजा बीजेपी को आगामी चुनावों में भुगतना पड़ेगा। 

किसान नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिद्द के आगे तीनों कृषि कानून वापिस नहीं हो रहे। प्रधानमंत्री जिद्द छोड़े और कानून वापिस लें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश में टैक्सी में घूमे है। यहां भी टैक्सी में आए तो उनको लंगर खिलाएंगे। बाल और दाढ़ी तो बढ़ा ली है, पग हम बांध देंगे। किसान नेताओं ने कहा की उपचुनावों में तो बीजेपी को हार मिली है। आगामी चुनावो में भी इनको हराएंगे।

बब्बू मान ने किसानों से अपील की है कि किसान आंदोलन को एक साल पूरा होने को है। किसान आंदोलन में किसान दोबारा एकजुट होना शुरू हो। उन्होंने कहा कि अगर कृषि कानून वापिस नहीं हुए तो हेलीकॉप्टर से खाने के पैकेट मिलेंगे। सबसे ज्यादा असर मध्यम और छोटे दुकानदारों पर पड़ेगा।

error: Content is protected !!