भाजपा के चुनाव प्रभारी डा. पूनिया ने सोनीपत दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं से की चुनाव पर चर्चा

चंडीगढ़/  सोनीपत, 5 मई। सोनीपत लोकसभा के प्रवास पर पहुंचे भाजपा हरियाणा लोकसभा चुनाव प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा है कि यह चुनाव देश को विकसित बनाने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए है। अब तक हुए दो चरणों में में मतदाताओं ने विकसित भारत के लिए वोट किया है और आने वाले चरणों में भी देशवासी देश के विकास के लिए मोदी जी को ही वोट करेंगे।

डा. पूनिया ने सोनीपत में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में उनके साथ  चुनाव प्रबंधन और आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों पर चर्चा भी की। बैठक में डा. पूनिया के साथ सभी ने बीजेपी जिंदाबाद, नरेन्द्र मोदी ज़िंदाबाद के उद्घोष के साथ इस बार 400 पार और तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

यहां डाक्टर पूनिया ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कराए गए विकास कार्यों को ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच लेकर जाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश है, उसी तरह जनता में भी नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर काफी उत्साह है।

डाक्टर पूनिया ने कहा कि देश में जितने विकास कार्य पिछले 10 सालों में हुए हैं, कांग्रेस ने अपने पूरे शासनकाल में भी नहीं कराया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विजन भारत को विकसित बनाने का है, जिसमें कोई गरीब नहीं होगा, इसलिए पूरा देश आज विकास के लिए फिर से नरेन्द्र मोदी को ही 400 पार सीटों के साथ प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि एक दिन भी घर में ना बैठें। मोदी सरकार और हरियाणा सरकार द्वारा कराए गए सभी कार्यों को जनता के बीच लेकर जाएं और गर्व के साथ मोदी जी के लिए वोट मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!