—  दिल्ली और हरियाणा की सभी 17 सीटों पर  कमल खिलाकर जनता की रहेगी कानून बनाने में पूर्ण भागीदारी *

— जनता ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट गठबंधन को सिरे से नकारा

– पश्चिमी दिल्ली के खैरा गांव में कमलजीत सहरावत के लिए प्रभारी धनखड़ ने मांगे वोट

 देश को फिर से मोदी जी जैसा मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए बोले धनखड़

चंडीगढ़  , 5 मई  । भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एव दिल्ली प्रभारी  औमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के गांव खैरा में प्रचार किया और पार्टी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के पक्ष में मतदान करने का जोरदार आहवान किया। कार्यक्रम में तरुण यादव और मीना तरूण यादव सहित काफी संख्या में ग्रामीणों ने भाजपा को ज्वाइन किया।         

दिल्ली प्रभारी श्री धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनाया, कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया, तीन तलाक की रोकथाम के लिए कानून बनाया, सीएए को लागू किया। भाजपा ने जो कहा वह पूरा किया। अब भाजपा ने देश की जनता से वादा किया है कि समान नागरिक संहिता (युनिफोर्म सिविल कोड)का कानून बनाकर लागू करेंगे। भाजपा ने उत्तराखंड से इसकी शुरूआत कर दी है। देश की जनता जानती है कि मोदी जी जो कहते हैं उसको पूरा जरूर करते हैं, यही मोदी की गारंटी है।                 

धनखड़ ने कहा कि मोदी  ने हर घर शौचालय बनवाया, रसोई गैस पंहुचाई, नल से शुद्ध जल हर घर पंहुचाया, आयुष्मान योजना से गरीब व्यक्ति की मंहगे ईलाज की चिंता खत्म की। अब 70 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों  के  निशुल्क ईलाज की गांरटी मोदी ने दी है।  धनखड़ ने कहा कि कोरोना संकट काल में हर व्यक्ति की चिंता भाजपा की मोदी सरकार ने की।   गरीब अन्न योजना के तहत  80 करोड़ से अधिक लोगों को  फ्री राशन दिया,  अब मोदी ने अगले पांच साल तक फ्री अनाज देने की गारंटी दी है। पीएम सम्मान निधि के पैसे सीधे किसानों के खातों में आ रहे हैं। फसल लागत मूल्य का डेढ़ गुणा भाव देने का कानून बनाया, बीमा योजनाएं बनाकर लागू की। मोदी जी  ने भाजपा के संकल्प पत्र की प्रथम कॉपी आपके साथ लगते झज्जर के किसान रामबीर को दिल्ली बुलाकर दी। यह मोदी के दिल में किसानों के प्रति सम्मान भाव को दर्शाता है।

धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन भ्रष्टाचार की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए है जबकि भाजपा की राजनीति सभी को साथ लेकर देश को आगे बढ़ाने की है । उन्होंने कहा  कि दिल्ली प्रभारी होने के नाते वो पिछले कई दिनों से दिल्ली के प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। लोगो का उत्साह और जोश बता रहा है कि  दिल्ली का राजनीतिक माहौल शत प्रतिशत भाजपा के पक्ष में है और साथ लगते हरियाणा का भी माहौल भाजपा के पक्ष में है। इसलिए कह सकते हैं हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है।       

कार्यक्रम में पार्टी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत, पूर्व विधायक अजीत खड़कड़ी, नीलम कृष्ण पहलवान,निगम पार्षद देवेंद्र डबास बांके पहलवान,अमित खड़कड़ी,प्रवीण शर्मा,रवि छिकारा, रामपाल गोयत, 12 के प्रधान खजान सिंह,17 के प्रधान देवेंद्र नेता,प्रधान राजकुमार यादव सहित आसपास के गावों से पहुंचे काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। गांव में पहुंचने पर दिल्ली प्रभारी औम प्रकाश धनखड़ का क्षेत्र की सरदारी ने जोरदार अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!