चंडीगढ़/   नूंह, 5 मई। नूंह विजय संकल्प रैली में  राव इंद्रजीत सिंह ने दावा करते हुए कहा कि अगले पांच सालों में मेवात की धरती पर ट्रेन दौड़ती दिखाई देगी। मेवात के लोगों की पुरानी मांग को संकल्प के साथ पूरा किया जाएगा। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने 5 लाख 600 करोड़ का बजट रेल कॉरिडोर के लिए मंजूर कर दिया है और तावड़ू, नूंह और फिरोजपुर झिरका तक पैंसेजर ट्रेनें चलेंगी।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि 2009 में 80 हजार और 2014 में ढाई लाख वोटों से जीत हुई थी। तीसरी बार गुरुग्राम की जनता ने पौने चार लाख वोटों से जिताया था, लेकिन मेरी जीत में मेवात का योगदान कम रहा। उन्होंने कहा मेरा मेवात से पुराना नाता है। भारत की आजादी की लडाई में राव तुलाराम मेवातियों के साथ मिलकर लड़ें और बाहदूरशाह को दिल्ली की गद्दी पर बैठाया।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा मैने किसी व्यक्ति में कोई फर्क नहीं किया। जायज कामों के लिए नफा नुकसान की परवाह किए बिना  सदा आवाज उठाई है। राव ने कहा कि अगले पांच सालों में इतने कीर्तिमान स्थापित कर दूंगा कि पिछले 10 सालों के विकास के काम को भूल जाओगे। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि एक लाख करोड के खर्च से बन रहे  दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे,  कुंडली मानेसर केएमपी मोदी सरकार की देन है जिसका लाभ मेवात को मिल रहा है।  राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मैं आपका साथी हूं और मैं ही आपके काम आने वाला हूं। मुझे और मेरी पार्टी को वोट चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार मुझे मेवात से बड़े मार्जिन से जीत चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!