अमीरों की चकाचौंध वाली बस्ती में रहने वाले मोदी क्या जाने गरीब की झौपड़ी में जले मध्यम रोशनी के दिये कि लाचारी को
झूठ फैला कर लोगों में भ्रम फैला रही है कि इस धनतेरस को हजारों टन सोने व आभूषणों की खरीददारी हुई, ये साजिशन बीजेपी आईटी सैल और गोदी मीडिया के दिमाग की उपज है।

03/11/2021 :- ‘रामराज्य में मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने एक धोबी की आवाज पर अपनी पत्नी सीता का परित्याग कर दिया था और उसी राम के नाम पर राज कर रही इस अहंकारी व तानाशाही बीजेपी को सड़कों पर बैठे किसानों व कर्मचारियों की चीत्कारें तक नही सुनाई पड़ रही।’ उक्त कथन हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस पार्टी की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहे, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पास सच मे संवेदनशील दिल नही है, अगर होता तो इस सरकार में किसान, मजदूर, कर्मचारी व बेरोजगार युवा आज काली दिवाली मनाने को मजबूर न होता।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि इनका विकास केवल गोदी मीडिया पर या विज्ञापनों में दिखाई देता है वरना इनकी औकात किसानों को खाद व फसल की एमएसपी तक देने की नही है। धरातल पर सिर्फ महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय, शोषण, अत्याचार, भूखमरी और भ्रष्टाचार दिखाई देता है, बस।

वर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अमीरों की चकाचौंध वाली बस्ती में रहने वाले मोदी क्या जाने गरीब की झौपड़ी में जले मध्यम रोशनी के दिये कि लाचारी को। उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे लाशों पर जश्न मनाने वाली बीजेपी इस प्रचंड महंगाई के दौर में भी अगर 12 लाख दीपक जला कर खुशी मनाए तो इसमें आश्चर्य नही होना चाहिए।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि विश्व भुखमरी सुचकांक में नेपाल, पाकिस्तान, बंग्लादेश से भी पिछड़कर 101वें स्थान पर जगह बनाने वाले भारत देश के प्रधानमंत्री बस केवल झूठे जुमलों से ही विश्वगुरु बनने का दावा करते हैं।

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि इस बार बड़े उद्योग घरानों में ही जगमग दिवाली होगी, लेकिन मेहनतकश आम लोगों के लिए तो ये स्याह दिवाली ही है।

वर्मा ने कहा कि पहले की सरकारें दीपावली पर आम जनता को सौगातें देती थी, लेकिन ये बीजेपी सरकार सिर्फ महँगाई के सदमें दे रही है। उन्होंने कल ही आये उपचुनावों के परिणामों पर भी बोलते हुए कहा कि मोदी जी को त्यौहारी उपहार मिल गया है, कई राज्यों में कुछ सफाई कल हुई है, बाकी राज्यों में पूर्ण सफाई जल्द हो जाएगी। बीजेपी से परेशान जनता के द्वारा उपचुनाव में भाजपा को जो टीका लगा है। उसकी दूसरी डोज़ फरवरी 2022 में उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम में लगेगी।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि इस बार अंधभक्त भी ये सोच कर परेशान है कि वो 220 ₹ वाला तेल का दीपक जलाएं या चाइना वाली झालर लगाएं। वर्मा ने जनता को नया नारा दिया कि ‘बहुत हुई महँगाई की मार, खदेडों अब भाजपा सरकार।’

महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने गोदी मीडिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो झूठ फैला कर लोगों में भ्रम फैला रही है कि इस धनतेरस को हजारों टन सोने व आभूषणों की खरीददारी हुई, ये साजिशन बीजेपी आईटी सैल और गोदी मीडिया के दिमाग की उपज है। उन्होंने कहा कि ये मीडिया कभी भी जीडीपी पर, काले धन पर, महंगाई, बेरोजगारी और कर्ज से मरते किसानों पर संवाद क्यों नही करती?

उन्होंने कहा कि यदि हम उन लाखों लोगों को भूल गए, जिन्होंने नोटबन्दी के दौरान लाइनों में लगकर, कोरोना काल में असीम पीड़ा सहकर, किसान आंदोलन में सड़कों पर सैंकड़ों किसानों ने अपनी जान गंवा दी, तो यह उनके और देश के साथ भी नाइंसाफी होगी। कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि इस संवेदनहीन सरकार को आम जनता की इन तकलीफों से कोई लेना देना नही है उसे तो लाखों दिए जला कर विश्व कीर्तिमान स्थापित करना है।

साहेब! जनता की काली दिवाली करना बंद करो, अब तो महंगाई कम करो।

error: Content is protected !!