अंतरराष्ट्रीय योग खिलाड़ी सृष्टि दहिया दिखाएगी हैरतअंगेज योगासन
एडुब्रेन एकेडमी का होगा फैशन शो
-नारी शक्ति पर आधारित सीता उत्सव 29 से 31 अक्टूबर तक

गुरुग्राम 27 अक्टूबर। एनसीआर मीडिया क्लब, ट्रम्पिंग स्टार्स फ़िल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स, इंडियन प्रेस वेल्फेयर ट्रस्ट और के संयुक्त तत्वावधान में 29, 30 और 31 अक्टूबर को आयोजित होने वाले सीता उत्सव में पहले दिन योग, फैशन शो और टेलेंट हंट आकर्षण का केंद्र रहेंगे। सीता उत्सव गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक के पास बहरामपुर रोड के कट पर स्थित ट्रम्पिंग स्टार्स फिल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स में रोजाना सुबह 11 बजे से रात नौ बजे तक तीन दिन तक चलेगा। यह जानकारी एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा और ट्रम्पिंग स्टार्स फ़िल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स के डायरेक्टर सारथी गुप्ता ने संयुक्त रूप से दी।

आयोजन के पहले दिन अंतरराष्ट्रीय योग खिलाड़ी सृष्टि दहिया के हैरतअंगेज योगासन आकर्षण का केन्द्र रहेंगे। इसके अलावा सत्यम ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंज नोएडा के विद्यार्थी प्रोग्राम हेड प्रियंका सरकार के नेतृत्व में फैशन शो और टेलेंट हंट में अपने जोहर दिखाएंगे।वहीं सरिता चौधरी के नेतृत्व में एडुब्रेन एकेडमी का फैशन शो माया भी आकर्षण का केंद्र रहेगा। दिल्ली डायस क्लब द्वारा टेलेंट हंट शो और स्टैंड अप कॉमेडी भी आकर्षण का केंद्र रहेंगे। अंधेरा घिरते ही डीजे नाईट शुरू हो जायेगी। सबसे बड़ी बात यह रहेगी कि इन सभी कार्यक्रमों में केवल लडकियां और महिलाएं ही हिस्सा ले सकती हैं। पुरूष केवल दर्शक के रूप में ही भाग ले सकते हैं।

अमित नेहरा ने बताया कि महिला सशक्तिकरण के लिए आयोजित किये जा रहे इस तीन दिवसीय आयोजन सीता उत्सव में दर्शक बेहद सुरक्षित और उल्लासित महसूस करेंगे। सभी कार्यक्रम स्तरीय होंगे और किसी भी कार्यक्रम में कोई फूहड़ता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
ट्रम्पिंग स्टार्स फ़िल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स के डायरेक्टर सारथी गुप्ता ने बताया कि सीता उत्सव में गुरुग्राम, फरीदाबाद, दिल्ली और नोएडा समेत एनसीआर के 15 हजार से अधिक निवासी हिस्सा ले रहे हैं। इस भव्य आयोजन में मीडिया, खेल, फिल्म, उद्योग और राजनीति से जुड़ी अनेक प्रतिष्ठित महिलाएं हिस्सा ले रही हैं और उन्हें सम्मानित भी किया जायेगा। उत्सव में आने वाली सभी महिलाएं अपना टेलेंट दिखाकर इनाम भी जीत सकती हैं। सीता उत्सव में प्रवेश बिल्कुल फ्री है साथ ही इसमें फ्री कूपन भी जारी किए जा रहे हैं जिसमें भाग्यशाली विजेता रोजाना तीनों दिन नकद इनाम जीतने का मौका पा सकते हैं। इस तीन दिवसीय प्रोग्राम में महिलाओं द्वारा पूरे दिन टेलेंट हंट शो, फैशन शो, स्टैंड अप कॉमेडी शो आदि लगातार चलते रहेंगे।

सीता उत्सव देश में यह अपनी तरह का पहला आयोजन होगा। सारथी गुप्ता ने अपील है कि महिला सशक्तिकरण के लिए किए जा रहे इस विशाल आयोजन में अपने परिवार की महिलाओं और बेटियों के टेलेंट को प्रदर्शित कराने के लिए लेकर आएं। सीता उत्सव उनके टेलेंट को दिखाने के लिए एक बेहतरीन मौका होगा।

error: Content is protected !!