भाजपा सत्ता के सात साल जनता हुई बेहाल : रोहताश बेदी

सोहना बाबू सिंगला

समाजसेवी कोरोना योद्धा व कॉंग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रहे रोहताश बेदी ने देर श्याम सोहना विधानसभा में एक प्रोग्राम में कहा की पिछले सात साल से देश व हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार है और जबसे भाजपा की सरकार बनी तभी से गरीब मजदूर किसान व्यापारी हर वर्ग परेशान है।  सात सालों में भाजपा ने कोई भी जनहित का कार्य नही किया सिर्फ अपने आदेश थोपने का काम किए जैसे कि नोटबन्दी जिसने ये कहावत सिद्ध करदी की खोदा पहाड़ निकला चुंहा।

इसी बीच देश पर कोरोना नामक भारी आपदा आई उस समय लाखों करोड़ों लोगों को इधर उधर पलायन से व दूसरी लहर में सरकार की नाकामियों की वजह से परेशान होना पड़ा लोगों को जान गवानी पड़ी लेकिन इस बेरहमी सरकार को जूं तक नही रेंगी। अभी फिलहाल किसानों को खाद न मिलने की वजह फसल बुआई में परेशानी झेलनी पड़ रही है और सरकार सिर्फ रिबन काटने का काम कर रही है। भाजपा की नाकामियों की वजह से हालात ये हो चुके हैं कि सत्तासीन नेता जनता के बीच जाने से डरने लगे हैं।

अभी फिलहाल डेंगू का प्रकोप भी चल रहा है उस तरफ भी सरकार कोई ध्यान नही पहली बार जनता अपने आप को ठगी सा महसूस कर रही है। भाजपा के नेता सिर्फ सत्ता सुख भोगने का काम कर रहे ये लोग एक ओर कहावत को चरितार्थ करने का काम कर रहे हैं कि अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता जोकि भाजपाइयों पर बिलकुल स्टिक बैठ रही है।

Previous post

गुरुग्राम में मुख्यमंत्री की विकास रैली में उमड़ा जनसैलाब, 125 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की मिली सौगात।

Next post

फसल बिक्री में भाव का संकट और खाद किल्लत की दोहरी मार झेल रहे किसान – दीपेंद्र हुड्डा

You May Have Missed

error: Content is protected !!