गौरी राय, गुरुग्राम को मिला गोल्ड मेडल- स्टेट आइस स्केटिंग चैम्पियनशिप में फिर छाये गुरुग्राम के स्केटर्स

पांचवी स्टेट आईस स्केटिंग चैम्पियनशिप संपंन
फाइनल में पहुंचे थे 17 जिलों के 80 स्केटर्स

गुरुग्राम। एक बार फिर गुरुग्राम के खिलाडिय़ों ने आइस स्केटिंग स्टेट चैम्पियनशिप जीत ली है। यह पांचवां मौका है जब गुरुग्राम के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रिकार्ड पदक झटके हैं। चैम्पियनशिप में गुरुग्राम की टीम ने दस गोल्ड, छह सिल्वर व एक ब्रांज मेडल प्राप्त किया है, जबकि प्रतियोगिता में दूसरा स्थान जींद के स्केटर्स को मिला है। तीसरा स्थान फतेहाबाद को मिला है। चौथा स्थान रोहतक व सोनीपत को संयुक्त रुप से मिला है। एंबियंस मॉल स्थित आईस्केट में चल रही पांचवी स्टेट आइस स्केटिंग की चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबलों की अध्यक्षता हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष बिजेन्द्र लोहान व प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मी चौकसे राय
ने की।

मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय अर्बन गेम्स संघ की राष्ट्रीय अध्यक्षता नवीन चौधरी, एंबिएंस मॉल गुरुग्राम के निदेशक करण सिंह व महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर जनार्दन शर्मा मौजूद रहे।

यह जानकारी देते हुए हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेश सेलपाड़ ने बताया कि गुरुग्राम में पांचवीं स्टेट चैम्पियनशिप में स्पीड व फिगर आईस स्केटिंग के अन्र्तगत फाईनल मुकाबलो में अन्डर -10 आयु वर्ग स्पीड स्केटिंग में अभयउदय प्रतात सिंह गुुरुग्राम ने स्वर्ण पदक, आभिया रोहतक ने रजत पदक, सोनीपत के वंश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार अन्डर-15 आयु वर्ग स्पीड स्केटिंग में संयम गोयल ने पहला, हरिदया अरोड़ा झज्जर ने दूसरा तो जींद के वंश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि अन्डर-15 आयु वर्ग में ही लड़कियों में तविंशा यादव गुरुग्राम ने स्वर्ण पदक, याना जींद ने रजत पदक तो समराया बंसल रोहतक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। अन्डर -17 में अरसुल रहेजा गुरुग्राम ने स्वर्ण पदक, अन्डर-17 में जिया मेहत्ता गुरुग्राम, अन्डर-19 में लड़कियों में भावना गुरुग्राम ने स्वर्ण पदक तो 19 से अधिक आयु वर्ग में सोनीपत के स्टार खिलाड़ी परिक्षित व रैना ने अपने-अपने वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है। पांचवीं चैम्पियनशिप आयोजन समिति के चेयरमैन व गुरुग्राम के महासचिव विनोद कुमार, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नरेन्द्र सुहाग, प्रदेश कोषाध्यक्ष मुकेश बत्रा, तकनीकी निदेशक राज कपूर, हिसार के महासचिव दीपक कोहाड़, कोच सुमन सोनीपत, सोनू सहरावत फरीदाबाद,राजेश शर्मा जींद, कविता नरवाना, पंचकुला से कर्ण सिंह, अजीत कुमार रोहतक, राजकुमार सोनीपत, प्रमोद कौशिक फतेहाबाद व कैलाश कोच झज्जर सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

फिगर स्केटिंग में ये रहा रिजल्ट:
हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेश सेलपाड़ के अनुसार फिगर स्केटिंग में अंडर-10 में कपिश कौशिक फरीदाबाद, अंडर-15 में चिन्मय गुरुग्राम, अन्डर-17 में जतिन सहरावत फरीदाबाद, लड़कियों में अंडर-10 में संजीदा जींद, अंडर-13 आयु वर्ग में सौम्या सक्सेना गुरुग्राम, अन्डर-15 में गौरी राय गुरुग्राम तो अन्डर-19 में परी सिरोही ने स्वर्ण पदक जीता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!