विधायक सुधीर सिंगला ने सिटीजन पार्क में किया योगा सेंटर का उद्घाटन

-रोटरी क्लब ऑफ साउथ सिटी गुडग़ांव ने सेंटर में लगवाया साउंड सिस्टम
-समाजसेवा के लिए लोगों को विधायक ने किया प्रेरित

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सेक्टर-15 पार्ट-2 के सिटीजन पार्क में योगा सेंटर का उद्घाटन मंगलवार को किया। कार्यक्रम रतन विहार सोसायटी के सामुदायिक केंद्र में किया गया। इस दौरान सिटीजन पार्क एसोएिशन की मांग पर रोटरी क्लब ऑफ साउथ सिटी गुडग़ांव की तरफ से साउंड सिस्टम भी लगवाया गया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि रोटरी क्लब सामाजिक कार्यों में सदैव आगे रहता है। उन्होंने क्लब की टीम को बधाई देते हुए कहा कि समाजसेवा के क्षेत्र में ऐसे ही काम करते रहें। कोरोना काल में जरूरतमंदों को हर सहायता क्लब ने उपलब्ध करवाई। उन्होंने समाजसेवी संगठनों का आह्वान किया कि अपने-अपने क्षेत्र में वंचित लोगों की सहायता में सदा लगे रहें। विधायक ने कहा कि वे सिटीजन पार्क एसोसिएशन, विजय रतन विहार सोसायटी, सेक्टर-15 पार्ट-1, पार्ट-2 समेत अन्य क्षेत्रों में जब भी उनकी जरूरत होगी, वे सदैव खड़े मिलेंगे। भले ही यह क्षेत्र बादशाहपुर विधानसभा में हों, लेकिन वे इन्हें भी अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं।

इस कार्यक्रम में पार्षद सुभाष सिंगला ने कहा कि हम सब मिलकर शहर को बेहतर बनाने के लिए कार्य करें। रोटरी क्लब ऑफ साउथ सिटी के प्रधान गजेंदर गुप्ता ने कहा कि समाजसेवा में क्लब सदैव अग्रणी रहेगा। इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक धीरज गुप्ता, प्रवीन शर्मा, राजबाला शर्मा, भारती गुप्ता, रोटरी क्लब के सचिव गौरव मंगला, प्रिंस मंगला, ईश्वर मित्तल, मनदीप किशोर गोयल, अमित गोयल, जोगिंद्र सिंह, विकी बंसल, गगन बंसल, अनिल गुप्ता, विकास गुप्ता, आशीष गुप्ता, सतीश गुप्ता, दीपक मंगला, एसएस पठानिया, नरेंद्र सिंह रांगी समेत कई समाजसेवी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!