-वार्ड-14 में निगम पार्षद के कार्यालय व सुविधा केंद्र का हुआ उद्घाटन

गुरुग्राम। विधायक सुधीर सिंगला ने बुधवार को यहां वार्ड-14 में नागरिक सुविधा केंद्र और नगर निगम के पार्षद सुरेश प्रधान के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने केंद्र परिसर में पौधारोपण भी किया। कार्यक्रम में मेयर मधु आजाद, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल यादव समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

विधायक सुधीर सिंगला ने इस अवसर पर कहा कि नागरिकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए हम कटिबद्ध हैं। अपने छोटे-छोटे कार्यों के लिए जनता को दूर ना जाना पड़े, इसलिए उनके डोर स्टेप पर नागरिक सुविधा केंद्र जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। इससे उनका समय भी बचेगा और पैसे की भी बचत होगी। विधायक ने कहा कि हम सब जनप्रतिनिधियों का यह कर्तव्य है कि हम जनता की उम्मीदों पर खरे उतरें। जनता के द्वारा हमारा चुनाव होता है। इस चुनाव के बाद हमें जनहित में कार्य करके सुविधाएं उपलब्ध कराई जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि नागरिक सुविधा केंद्र में ऑनलाइन आवेदन समेत तमाम सुविधाएं मिलती हैं। क्षेत्र के पार्षद अपने क्षेत्रों में इस तरह के सुविधा केंद्र शुरू करके अपने वार्ड में लोगों को सुविधा उपलब्ध कराने का काम करें। विधायक ने कहा कि पार्षदों की ओर से अपने-अपने वार्ड में जो काम किसी कारणवश अधूरे पड़े हैं, उन्हें पूरा करवाएं। चाहे वह गलियों का काम हो या फिर सीवरेज का। सभी कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर कराएं।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि उनके सिविल लाइन कार्यालय में भी नागरिक सुविधा केंद्र की शुरुआत गत दिनों की जा चुकी है। वहां पर लोग आकर सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं।

error: Content is protected !!