करनाल: तैश में आकर युवक ने 5 लोगों को गाड़ी से कुचला, महिला समेत दो की मौत, 3 घायल

युवक को गाड़ी आराम व सावधानी से चलाने के लिए समझाया तो तैश में आकर उसने समझाने वालों के परिजनों पर गाड़ी चढ़ा दी.

करनाल. हरियाणा के जिले करनाल के नीलोखेड़ी में एक गाड़ी चालक ने पांच लोगों का कुचल दिया. इनमें से एक महिला की मौत हो गई, बाकी चार घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया है. जहां एक व्यक्ति ने और दम तोड़ दिया. वहींं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. एएसपी हिमांद्री ने भी मौका मुआयना किया और आरोपी को पकड़ने के आदेश दिए. आरोपी युवक अपनी कार लेकर फरार हो गया है.

मृतका के परिजनों ने बताया कि कॉलोनी का युवक अकसर तेज गति से गाड़ी को उनकी गली में चलाते हुए आता-जाता है. उनके घर में शादी के कारण मेहमान और बच्चे आए हुए हैं, इसीलिए युवक को गाड़ी आराम व सावधानी से चलाने के लिए समझाया तो तैश में आए युवक ने समझाने वालों के परिजनों पर गाड़ी चढ़ा दी.

जानबूझ कर चढ़ाई गाड़ी

हैफेड कॉलोनी नीलोखेड़ी निवासी रितू ने बताया कि कॉलोनी का युवक अजय रोजाना यहां से तेज गति में गाड़ी को चलाकर गली से निकलता है. उनके घर में परसोंं शादी थी. कल उनके घर में रिस्पेशन का कार्यक्रम था. सुबह के समय घर के बाहर खड़े होकर परिवार के सदस्य बातचीत कर रहे थे. इस दौरान एक एंडोवर गाड़ी चलाते हुए कॉलोनी का युवक तेज गति से आया और घर के सामने रैंप पर खड़े सदस्यों के ऊपर गाड़ी को चढ़ा दिया. उसकी चाची राजी के ऊपर से आगे व पीछे वाला पहिया चढ़ा दिया. जिसकी उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल में हो गयी. जबकि उसके ताऊ सुभाष व भाभी की हालत गंभीर है. उसकी मां की टांग टूट गई है. वहीं, रितू ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!