-भाजपा जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ की हुई बैठक

गुरुग्राम। भाजपा जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ गुरुग्राम की बैठक यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिला संयोजक एमआर लारोइया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में जिला सह-संयोजक पीसी जैन भी उपस्थित रहे।

विद्यानंद लाम्बा व प्रदेश प्रभारी रामफल शर्मा ने प्रकोष्ठ के सदस्यों में नई ऊर्जा का संचार किया। उन्होंने कहा कि जिला गुरुग्राम की कार्यकारणी हरियाणा प्रदेश में सभी जिलों में नंबर एक पर रहे, इस बात को सुनिश्चित करने के लिए यह नई ऊर्जा बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान देगी। जिला संयोजक एमआर लारोइया ने कहा कि संगठन की मजबूती कर्मचारी प्रकोष्ठ का ध्येय है। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य भाजपा की विभिन्न कर्मचारियों से संबंधित नीतियों को कैसे उन तक पहुंचा जाए, इस पर मंथन किया गया। विकास, सुविधाओं और योजनाओं का अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को लाभ पहुंचाने पर यहां चर्चा की गई। जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ का मुख्य उद्देश्य सरकारी एवं गैर सरकारी क्षेत्रों में कार्य कर रहे विभिन्न कर्मचारियों की समस्याओं का संज्ञान लेकर समाधान के लिए सतत प्रयास करना है। जिला संयोजक एमआर लारोइया ने कहा कि हम सब किसी न किसी खेल से जुड़े हैं। विगत समय में भारतीय खिलाडिय़ों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करके अंतरराष्ट्रीय पटल पर पहचान बनाई है। उन्होंने सभी को इसकी बधाई देते हुए कहा कि अपने-अपने कार्यों को बेहतरी से निवर्हन करके अपने संगठन को मजबूत करने का काम करें। इस बैठक में जिला कर्मचारी प्रकोष्ठ के 39 सदस्य की कार्यकारिणी के नामों की घोषणा भी की गई। इस बैठक में कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विद्यानंद लांबा एवं प्रदेश सह-संयोजक रामपाल शर्मा भी पहुंचे।

बैठक में भाजपा जिला महामंत्री मनीष गाड़ौली, आईटी सेल प्रभारी रामवीर भार्टी के अलावा डा. गुरबख्श राय मल्होत्रा, ममल सिंह सहरावत, राजकुमार राव, बनवारी लाल शर्मा, अनिल आर्य, डा. अशोक दिवाकर, डा. वीके थापर, नरेश शर्मा, चंद्रप्रकाश, विजय चौधरी, जेपी दहिया आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में रेनू द्विवेदी, रेखा शर्मा, महिपाल पंवार, अमित कुमार व डा. सुग्रीव मीणा ने विशेष योगदान दिया।

error: Content is protected !!