– धर्म कॉलोनी में नगर निगम टीम द्वारा लगभग एक दर्जन निर्माणों को किया गया धराशायी

गुरूग्राम, 6 अक्तुबर। आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को नगर निगम की टीम ने धर्म कॉलोनी में लगभग एक दर्जन अनाधिकृत निर्माणों को धराशायी किया।

बुधवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार दर्पण कंबोज के नेतृत्व में सहायक अभियंता संजोग शर्मा एवं वसीम अकरम, कनिष्ठ अभियंता आशीष सहरावत एवं बिनय वर्मा पुलिस फोर्स एवं जेसीबी के साथ प्रतिबंधित दायरे में स्थित धर्म कॉलोनी में पहुंचे। टीम ने इस क्षेत्र में 4 मकानों तथा 5 डीपीसी को जेसीबी की सहायता से धराशायी करने की कार्रवाई की। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल मौजूद रहा।

नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा के अनुसार आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में माननीय न्यायालय द्वारा किसी भी प्रकार के नए निर्माण पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। न्यायालय के निर्देशों की पालना में नगर निगम गुरूग्राम की टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। नागरिकों को इस क्षेत्र में किसी भी प्रकार के मकान, दुकान या प्लॉट की खरीद-फरोख्त नहीं करने की हिदायतें भी जारी की गई हैं।

error: Content is protected !!