पूर्व फौजी राव राय सिंह ने 24 को दिया था हत्याकांड को अंजाम.
बेरहमी सेे हत्या करने के बाद थाने मेें किया था आत्म समपर्ण

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। 
राजेंद्रा पार्क कालोनी में अपनी पुत्रवधू समेत किराएदार के परिवार के चार सदस्यों की हत्या के आरोपी रिटायर फौजी राय सिंह ने मंगलवार की सुबह 6रू00 बजे भोंडसी जेल में आत्महत्या कर ली। अभी यह पता नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या कैसे की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की पत्नी भी भोंडसी जेल में ही बंद है।

बता दें कि सेवानिवृत फौजी राय सिंह ने 24 अगस्त 2021 मंगलवार की अलसुबह अपनी पुत्रवधू समेत किरायेदार परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी थी। हमला तो उसने पांच लोगों पर किया था, जिसमें दो बच्चियां भी शामिल रही। एक बच्ची बुरी तरह घायल हुई थी, जो अभी ठीक है। इस जघन्य वारदात अंजाम देकर आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण किया था।

आरोपी राव राय सिंह हत्याकांड को अंजाम देकर खून से सने कपड़ों के साथ राजेंद्रा पार्क पुलिस थान में पहुंचा था। उसकी हालत देखकर पुलिसकर्मियों को लगा कि उस पर किसी ने हमला किया है। उसने पुलिस को बताया था कि अपनी पुत्रवधू सुनीता यादव, किरायेदार कृष्ण तिवारी, उसकी पत्नी अनामिका तिवारी, उनकी नौ साल की बेटी सुभि तिवारी और तीन साल की बेटी निधि तिवारी की हत्या कर दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो सब लहुलुहान थे। चार की तो मौत हो चुकी थी, वहीं तीन साल की बच्ची निधि तिवारी की सांसें चल रही थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐक्सिस बैंक में नौकरी करने वाले कृष्ण तिवारी के साथ राव राय सिंह की पुत्रवधू के साथ अवैध संबंध की बात कही गई। इसलिए उसने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है।

कृष्ण तिवारी अपने परिवार के साथ राव राय सिंह के मकान में पिछले ढाई साल से किराये पर रह रहा था। पुलिस ने आरोपी राव रायसिंह व उसकी पत्नी को गिरफ्तार करके कड़ी पूछताछ की और उसके बाद जेल भेज दिया था। आरोपी का पुत्र गुरुग्राम में वकील है । उससे भी पूछताछ की गई थी। पुलिस अभी तक मामले की तह तक नहीं जा सकी थी । इसी बीच मंगलवार की सुबह खबर आई कि आरोपी राव राय सिंह ने भौंडसी जेल में आत्महत्या कर ली है। पीड़ित परिवार सहित अन्य लोगों के द्वारा न्याय के लिए कई बार विरोध प्रदर्शन भी किये गए। आरोपी राव राय सिंह के द्वारा आत्महत्या किया जाने के बाद यह मामला अब और अधिक पेचीदा होता माना जा रहा हैं।

error: Content is protected !!