तीन काले कृषि कानूनों को रद्द करवाने की अपनी जायज मांगों के लिए संघर्ष कर रहे किसानों को मरवाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा लठधारी गुंडों की सेना तैयार करने का षड्यंत्र रचना देश के लोकतंत्र पर सबसे बड़ा हमला – सज्जन सिंह नरवाना ।

नरवाना – भारतीय राष्ट्रीय इंदिरा गांधी किसान मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सज्जन सिंह नरवाना ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के घोर षड्यंत्रकारी ब्यान पर चिंता जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का ब्यान सुनकर ये विश्वास ही नहीं हो रहा कि ये लोकतांत्रिक प्रक्रिया द्वारा चुने हुए किसी मुख्यमंत्री की ऐसी सोच हो सकती है।

प्रदेश के जिन भोले भाले किसानों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की विनाशकारी नीतियों को भी नजरंदाज करके खट्टर साहब को इसलिए वोट दिया था कि खट्टर साहब शरीफ और ईमानदार आदमी हैं और प्रदेश के हितों की रक्षा के लिए केंद्र सरकार से कोई गलत समझौता नहीं करेंगे, मगर आज श्री मनोहर लाल खट्टर के षड्यंत्र का पर्दा फाश होने पर हरियाणा प्रदेश का हर वर्ग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। श्री मनोहर लाल खट्टर ने ये 100% साबित कर दिया है कि उनकी रगों में आर एस एस का खून और दिमाग में संघी विघटनकारी विचारधारा हिलोरे मारती है। आज ये भी साबित हो गया कि किसानों के सिर फोड़ने के आदेश अधिकारी के नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के ही थे।

भाजपा नेताओं से इंसानियत और नैतिकता की उम्मीद रखना तो बेमानी है लेकिन प्रदेश की खुशहाली और भाईचारे को देखते हुए श्री मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए,इससे पहले की प्रदेश की जनता भाजपा और इनके लठधारी गुंडों के खिलाफ लठ उठाए। श्री नरवाना ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के केंद्रीय मंत्री के बेटे द्वारा सड़क पर अपनी गाड़ी से कुचलकर 6 निर्दोष किसानों की हत्या करने की घटना को भारतीय लोकतंत्र और संविधान की हत्या बताते हुए दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए पीड़ित परिवारों को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उचित न्याय दिलाने जाने की मांग की है।

error: Content is protected !!