गुरुग्राम में भारत बंद के समर्थन में निकाली बाइक रैली।

27 सितंबर को होगा भारत बंद

गुरुग्राम। 24.09.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि कृषि संबंधी तीन काले कानूनों और एमएसपी गारंटी को लेकर चल रहे आंदोलन को दस महीने होने पर 27 सितंबर 2021 को भारत बंद के लिए समर्थन जुटाने के लिए आज गुरुग्राम में बाइक रैली निकाली गयी।।

बाइक रैली का नेतृत्व चौधरी संतोख सिंह,ट्रेड यूनियन काउंसिल के संयोजक अनिल पंवार,श्रवण कुमार गुप्ता, बलवान सिंह,धरमवीर सिंह शर्मा,नरेश चौहान,नरेश कुमार,मनोज कुमार,सुभास मलिक,बलबीर कम्बोज आदि ने किया।

बाइक रैली का अनुशासन से संचालन नवनीत रोज़खडा,बलवान सिंह दहिया,डॉक्टर सारिका वर्मा,मुकेश डागर,तनवीर अहमद तथा अमित पवार ने करवाया।

बाइक रैली शांय 5.00 बजे से शुरू होकर 6.15 बजे तक चली।उन्होंने बताया कि बाइक रैली धरना स्थल से शुरू होकर राष्ट्रीय राजमार्ग राजीव चौक से पुलिस कमिश्नर कार्यालय के सामने से हरीश बेकरी से गुरुद्वारा रोड होते हुए सिविल अस्पताल के सामने से डाकखाना चौक होते हुए सेक्टर चार सात के सर्कल से न्यू रेलवे रोड होते हुए न्यू कॉलोनी मोड़ से पटौदी चौक होते हुए भूतेश्वर मंदिर से ओल्ड जेल कॉम्पलैक् से होते हुए वापस धरना स्थल पर पहुँची।उन्होंने बताया कि बाइक रैली 18 किलोमीटर तक चली।बाइक रैली का संचालन बहुत ही अनुशासन में हुआ।भारी बारिश और ख़राब मौसम के बावजूद बाइक रैली में विशेषकर युवाओं और ट्रेड यूनियन के सदस्यों ने जोश के साथ हिस्सा लिया।
जनता में किसान बाइक रैली के प्रति भारी उत्साह एवं जोश था।

उन्होंने बताया कि गुरुग्राम शहर में जहाँ जहाँ से बाइक रैली निकली गई गुरुग्राम वासियों ने हाथ हिलाकर तथा तालियां बजाकर बाइक रैली का स्वागत किया तथा किसानों के समर्थन में नारे लगाए और 27 सितंबर को भारत बंद में शामिल होने का आश्वासन दिया।

बाइक रैली में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से मनोज झाड़ता,दुर्गेश,अन्नू, आकाशदीप आदि शामिल थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!