गुरूग्राम, 21 सितंबर। ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन रजी न 1947 राज्य कमेटी के आह्वान पर प्रदेश भर के डिपुओं पर यूनियन कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए महानिदेशक महोदय के नाम महाप्रबंधकों को ज्ञापन सौंपा।

प्रैस के नाम जारी बयान में यूनियन के राज्य प्रधान विनोद शर्मा एवं राज्य महासचिव सुखविंदर सिंह बयाना ने जानकारी देते हुए बताया कि रोडवेज कर्मचारियों में इस बात के लिए रोष बढ़ रहा है कि सरकार व परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा मांगे लागू करना एवं समस्याओं का समाधान करना तो दूर कि बात है वह यूनियनों को वार्ता के लिए समय भी देने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने रोष जताते हुए बताया कि 11 नवंबर 2020 को माननीय परिवहन मंत्री कि अध्यक्षता में हरियाणा निवास चंडीगढ़ में यूनियनों के साथ वार्ता के दौरान यह आश्वासन दिया था कि हर तीन महीने बाद बैठक बुलाकर बातचीत कि जाएगी परंतु दस महीने बीत जाने के बाद बैठक नहीं बुलाई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार एवं उच्च अधिकरियो ने आज के राज्यस्तरीय विरोध प्रदर्शनों के बाद भी महानिदेशक महोदय द्वारा यूनियन को वार्ता का समय नहीं दिया तो यूनियन द्वारा शीघ्र बैठक बुलाकर आगामी आंदोलन कि घोषणा कर दी जाएगी जिसकी जिम्मेवारी सरकार एवं उच्चाधिकारियों कि होगी।

गुरुग्राम में यूनियन कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन डिपो प्रधान सतेंद्र कादयान के नेतृत्व मे किया गया जिसके बाद कर्मचारी मांगो का ज्ञापन महाप्रबंधक के अवकाश पर होने कारण क्रय अधिकारी को सौंपा गया।

error: Content is protected !!