गुरुग्राम – आज दिनांक 15 -9- 2021 को भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम ने जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ के नेतृत्व में युवा मोर्चा गुरुग्राम ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज किया। जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया कि जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा सर्वप्रिय त्यागी व पूरी मोर्चा की टीम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला दहन किया।

हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा अपने एक संबोधन में कहा कि किसान हरियाणा व दिल्ली में आंदोलन करें पंजाब में ना करें। इससे साफ जाहिर होता है जिस तरह से किसानों की आड़ में यह आंदोलन कांग्रेस के द्वारा प्रायोजित। इस किसान आंदोलन की पोल अब खुल‌ चुकी है किस तरह से पिछले 9 महीने में आंदोलन की वजह से आम जनमानस को तकलीफो से दो-चार होना पड़ रहा है अब यह आंदोलन नहीं रहा। आंदोलन में लोग तलवारे और लाठियां लेकर नहीं आते। आंदोलन में लोग धरना देते हैं भूख हड़ताल करते हैं आंदोलन कभी भी हिंसक नहीं होता है कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान साफ जाहिर करता है इसके पीछे उनका ही हाथ है कैप्टन हरियाणा व दिल्ली की शांति भंग करना चाहते हैं जो हम नहीं होने देंगे। यह आंदोलन राजनीति से प्रेरित व कांग्रेस द्वारा प्रायोजित है इसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को आने वाले वक्त में भुगतना पड़ेगा। जनता के द्वारा उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

इस अवसर पर जिला महामंत्री मनीष गाडौली, जिला उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा, ज्योति डेम्बला, जिला सचिव सोनिया यादव, प्रदीप जैलदार, यादराम जोया, कार्यालय मंत्री यादराम जोया, हर्षवर्धन मित्तल, सोशल मीडिया के जिला संयोजक रामवीर भाटी, नीरज यादव, जितेंद्र चौहान,अभिषेक गुलाटी, श्रवण आहूजा, नितिन शांडिल्य, दौलत राम, वीरेंद्र सिंह, सुनील यादव, प्रियव्रत कटारिया, मुकेश शर्मा तावडू, देवेंद्र यादव,जयवीर यादव, सुनील पहलवान, नीरज यादव, सचिन देवतवाल, सहित जिला पदाधिकारी, मंडल महामंत्री मंडल पदाधिकारी व मोर्चा के जिला पदाधिकारी व मंडल पदाधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!