जिला की एक निजी संस्था ने उपायुक्त को भेंट की एम्बुलेंस

एम्बुलेंस के संचालन का पूरा खर्च उठाएगी भेंटकर्ता संस्था

गुरुग्राम,10 सितंबर। कोरोना महामारी से पार पाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी पुख्ता प्रबंध किए जा रहे है। इसके साथ साथ स्वास्थ्य सुविधाओं में भी विभिन्न स्तर पर इजाफा किया जा रहा है। इस पूरी प्रकिया में जिला गुरुग्राम की विभिन्न संस्थाएं अपने अपने स्तर पर प्रशासन का सहयोग कर रही है। इसी कड़ी में शहर की एक संस्था श्री बाला जी बिल्डमेट प्राइवेट लिमिटेड ने आज जिला उपायुक्त डॉ यश गर्ग को एक एम्बुलेंस भेंट की है।

उपायुक्त डा. यश गर्ग ने बताया कि जिला में स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी व बढ़ोतरी के लिए जिला की विभिन्न संस्थाओं व सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर संयुक्त रूप से प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा सामाजिक संस्थाओं व संगठनों को की गई अपील के सकारात्मक परिणाम भी आ रहे है।

उपायुक्त ने इस मौके पर संस्थाओं का सहयोग के लिए धन्यवाद किया और जिला में कार्यरत अन्य निजी संस्थाओं से जिला प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

कंपनी के प्रबंध निदेशक मोती राम राठी ने कहा की आज जिला उपायुक्त को भेंट की गई एम्बुलेंस के संचालन का पूरा खर्च उनकी संस्था द्वारा वहन किया जाएगा।

इस अवसर पर उन्होंने जिला उपायुक्त को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी संस्था भविष्य में भी इसी तरह अपने सामर्थ्य अनुसार जिला प्रशासन का निरंतर सहयोग करती रहेगी।

इस अवसर पर संस्था के विभिन्न पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!