हम सबके प्रेरणा स्रोत हैं ओलंपियन: सुनीता सिंगला

-ओलंपिक पदक विजेता रवि दहिया का गुरुग्राम में अभिनंदन
-विधायक सुधीर सिंगला की पत्नी ने किया सम्मानित
-शीतला एंटरप्राइजेज व गुडग़ांव गांव की ओर से किया गया आयोजन

गुरुग्राम। ओलंपिक पदक विजेता रवि दहिया का गुरुग्राम में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक सुधीर सिंगला की पत्नी सुनीता सिंगला ने शिरकत की। उन्होंने रवि दहिया का सम्मान करते हुए देश-प्रदेश के हर खिलाड़ी को उन्हें प्रेरणा स्रोत मानने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि रवि दहिया और सभी ओलंपिक पदक विजेता देश की शान हैं। देश के असली हीरो हैं।

यहां शीतला माता मंदिर की पार्किंग में आयोजित यह सम्मान समारोह शीतला एंटरप्राइजेज संस्थान व गुडग़ांव गांव की ओर से किया गया। जैसे ही रवि दहिया ने कार्यक्रम में पदार्पण किया। युवा हो या बुजुर्ग, सभी ने उनके जयकारे लगाने शुरू कर दिए। माता शीतला का आशीर्वाद सदा उन पर होने की कामना यहां सभी ने की। संस्था व ग्रामीणों की ओर से ओलंपियन रवि दहिया को एक लाख रुपये देकर सम्मानित किया गया। उनके साथ आए कोच व एक अन्य पहलवान का भी 11-11 हजार रुपये देकर सम्मान किया गया।

सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि श्रीमती सुनीता सिंगला ने कहा कि हरियाणा खिलाडिय़ों की खान बन चुका है। यहां से हर बड़ी प्रतियोगिता में खिलाड़ी जाते हैं और मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार भी खिलाडिय़ों के सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ रही। सभी ओलंपिक पदक विजेताओं को करोड़ों रुपये देकर सम्मानित किया गया है। उन्होंनें बच्चों व युवाओं से आह्वान किया कि वे अपने आदर्श के रूप में देश के इन असली हीरो को देखें। उनकी सफलता का अनुसरण करें और अपने जीवन को भी उन्हीं के जैसा बनाएं। खेल चाहे कोई भी खेलें, लेकिन अपने इन सीनियर खिलाडिय़ों के खेल के साथ इनके आचरण, इनके जीवन से भी शिक्षा लें। पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, पार्षद दिनेश सैनी, जुगल रैनी ने भी रवि दहिया का स्वागत किया।

इस अवसर पर आयोजकों में नवीन कुमार, दविंद्र कटारिया, महा सिंह, जसबीर कटारिया, अजीत कटारिया, रमेश कटारिया, राजेश शर्मा, सुरजीत सैनी, प्रीतम कुमार, संदीप शर्मा, मनीष सैनी, रॉकी, संजीश, नरेश कुमार, राजू कटारिया समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!