हांसी,  26  अगस्त । मनमोहन शर्मा

भारतीय जनता पार्टी द्वारा रेस्ट हाउस,  में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया।
 जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपडा ने बताया कि जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में
जिला प्रभारी पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक में तिरंगा यात्रा व हांसी व बरवाला नगर पालिका के आगामी चुनाव व संगठन से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर चर्चा की गई।

तिरंगा यात्रा पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र ने कहा कि हिसार के विभिन्न हलकों में कार्यकर्ताओं के प्रयासों व प्रदेश अध्यक्ष जी के नेतृत्व में बेहतरीन व सफल तिरंगा यात्राओं का आयोजन किया गया। जिला 
अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र ने तिरंगा यात्रा के सभी संयोजकों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

वहीं हांसी व बरवाला के स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर जिला प्रभारी मनीष ग्रोवर ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से वर्तमान स्थितियों का जायजा लिया व चुनावी रणनीति पर चर्चा की कर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशानिर्देश दिए व प्रदेशाध्यक्ष चौ. ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में तिंरगा यात्राओं के सफल आयोजन के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

बैठक में हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता निकाय चुनावों को लेकर जोर शोर से डटे हुए हैं व इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत दर्ज करेगी।

बैठक के दौरान विधायक हांसी विनोद भयाना ने भी तिंरगा यात्रा के सभी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की प्रशंसा की और निकाय चुनावों में जोर शोर से पार्टी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर अपने विचार रखे।

वहीं हिसार विधायक डॉक्टर कमल गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास की अपनी रणनीति के दम पर निकाय चुनावों में भी बड़ी जीत हासिल करेगी।

इस दौरान समस्त पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूर्ण समर्पण के साथ स्थानीय निकाय चुनावों में पार्टी के प्रत्याशियों का समर्थन कर उन्हें विजयी बनाने के लिए प्रण लिया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री एडवोकेट धर्मवीर रतेरिया ने किया।

इस दौरान बैठक में हरियाणा बाल अधिकार संरक्षण आयोग की चेयरपर्सन ज्योति बैंदा, जिला महामंत्री एडवोकेट धर्मवीर रतेरिया व  प्रवीण पोपली, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनाली फोगाट, जिला सचिव देवेंद्र शर्मा देव, हाँसी मंडल अध्यक्ष अशोक ढालिया, आदमपुर मंडल अध्यक्ष सुग्रीव सिहँ थालोड, भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेम वर्मा, हाँसी चेयरपर्सन नगर परिषद प्रतिनिधि विनोद सैनी,  बरवाला नगर पालिका के चैयरपर्सन प्रतिनिधि पंकज बादल, नगरपरिषद वाईस चेयरपर्सन  डॉ श्री शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!