कार्यकारी अभियंता की कार्यप्रणाली पर प्रशन चिन्ह, ठेकेदार बेलगाम, प्रशासन कुम्भ की नीदं में !

बिजली निगम के एक्शन के अडियल रवैया बायदा रिवलाफी के विरोध में गेट मिटिंग चौथे दिन में ,प्रशासन कुम्भ की नीदं में सोया हुआ

हाँसी  , 24 अगस्त । मनमोहन शर्मा

कार्यकारी अभियंता हांसी के अड़ियल रवैया वायदा खिलाफी वे ठेकेदार की हठधर्मिता के कारण बिजली निगम में कच्चे कर्मचारियों का वेतन जारी ना होने के कारण ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने कार्यकारी अभियंता  के सामने विरोध गैट मिटिँग लगातार चौथे दिन यूनिट प्रधान सुरेंद्र हुड्डा की अध्यक्षता मे की गई।

मँच सँचालन यूनिट सचिव रोहताश शर्मा ने किया। मीटिंग में  तमाम कर्मचारी व सभी कच्चे कर्मचारी शामिल हुए। निगम मैनेजमेंट व हांसी एक्शन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जारी करते हुए कहा कि कार्यकारी अभियंता हाँसी से शुक्रवार  को यूनियन की वार्ता होने के बाद भी वेतन जारी ना करना ये कार्यकारी अभियंता की कार्यप्रणाली पर प्रशन चिन्ह है। निगम मे ठेकेदार बेलगाम हो रहे है जो अधिकारियों की भी नहीं सुन रहे है। पूरा महीना बीतने के बाद व आन्दोलन के बाद भी वेतन जारी ना करना नीजिकरण नीतियों का परिणाम है । काम के दबाव में निगम के टारगेट तय करने के बाद कर्मचारियों को गांव में बंधक बनाया जाता है और निगम मैनेजमेंट मुक दर्शक बनकर अपने कर्मचारियों की हिफाजत भी नहीं कर रहा है इस कार्यप्रणाली से कर्मचारियों में काफी गुस्सा है । निगम मैनेजमेंट से यूनियन जल्द से जल्द समाधान करें वरना यूनियन पूरे डिवीजन का कामकाज ठप करने पर मजबूर होगी।

मिटिँग को  रणजीत सैनी,सुरेश कुमार,अनिल चौहान, सुधीर चहल,राजेश बामल,भागचँद जाखड़,सतीश रोहिल्ला, रामपाल सैनी,रामदिया शर्मा, अमीरचंद जँगडा,विनोद पान्नू,राजेश सैनी,पवन कुमार,सत्यवान रँगा,राजबीर लोहान आदि ने विचार रखे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!