स्मृति दिवस पर महिलाओं को किये तुलसी के पौधे वितरित व त्रिवेणी लगाई
बुजुर्ग महिलाओं को कपड़े व तुलसी के पौधे भेंट करके लिया आशीर्वाद

अटेली मंडी 26/8/2021 – अंतर्राष्ट्रीय महिला समानता दिवस पर नारी शक्ति की अदम्य भावना, दृढ़ संकल्प और समर्पण को सलाम करते हुए महिला कांग्रेस जिला महेन्द्रगढ़ प्रभारी सुनीता वर्मा ने अपनी दादी सासु माँ की पुण्यतिथि बजुर्ग महिलाओं का सम्मान करते हुए मनाई। कॉन्ग्रेस नेत्री ने इस मौके पर कहा कि महिलाएं समाज और परिवार की धुरी हैं। ऐसे में हम सबने मिलकर ये संकल्प करना चाहिए कि हम महिलाओं को जीवन में बराबरी का दर्जा देने के लिए हम हमेशा तत्पर रहेंगी और संघर्ष करेंगी।

हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव वर्मा ने अपनी दादी सासु माँ मन्नी देवी की दूसरी पुण्यतिथि एक प्रेरणा दिवस के रूप में बड़े धूमधाम से मनाई, सबसे पहले वहां एकत्रित सैंकड़ों महिलाओं ने स्वo मन्नी देवी की तस्वीर पर माल्यार्पण करके और उन्हें पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी, तत्पश्चात वहां भजन कीर्तन भी किया गया।

इसके साथ ही दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने जुटे सभी महिलाओं व पुरुषों ने पौधारोपण भी किया तथा उनकी स्मृति में त्रिवेणी भी लगाई, इस मौके पर महिला कांग्रेस नेत्री ने सभी आगंतुकों को तुलसी के पौधे का महत्व समझाते हुए इसके पौधे भी वितरित किये।

विश्व महिला समानता दिवस के महत्व पर भी प्रकाश डालते हुए वर्मा ने सभी बुजुर्ग औरतों को व पुरुषों को ड्रेस भी भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने दूसरे साधन संपन्न लोगों से भी हर अवसर पर स्मृति के रूप में पौधारोपण करने व जरूरतमंदों की मदद करने का आह्वान किया।

इस मौके पर डॉक्टर रामेश्वर दयाल, सम्पतराम, मास्टर सत्यवीर हसनपुरिया, सुरेश मिस्त्री, कैलाश हेडमास्टर, ओमप्रकाश जोखि, किशोरीलाल, बर्फी देवी, सोमा देवी, चमेली, कमला, ममता, जग्गी देवी व रोशनी सहित सैकड़ों महिला व पुरुष मौजूद रहे।