गुरुग्राम : बेरहमी से 4 लोगों की हत्या, थाने में जाकर हत्‍यारे ने क‍िया सरेंडर

हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया.

गुरुग्राम– गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां अनैतिक संबंधों के शक के चलते 4 लोगों की एक शख्स ने बेरहमी से हत्या कर दी. जिनमें 2 महिलाएं, 1 बच्ची और एक पुरुष शामिल है. वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर है. मामला जिले के राजेंद्र पार्क का है, जहां मकान मालिक ने की अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी.

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया. हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मकान मालिक राव राय सिंह खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्ण किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है.

आरोपित का नाम राव राय सिंह है. आरोपित की इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचान है. लोग इसे ट्रीमैन के रूप में जानते हैं. वहीं, पुलिस जांच में  अब तक पता चला है कि एक निजी बैंक में काम करने वाले कृष्णा तिवारी सहित 5 लोगों की हत्या हुई है.

बताया जा रहा है कि जैसे ही हत्यारोपित राव राय सिंह थाने पहुंचा और पांच हत्या की बात कबूली, जिसमें उसकी पुत्रवधू भी शामिल थी, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. एक बारगी तो उन्हें यकीन ही नहीं आया. हत्यारोपित राव राय सिंह को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते इतनी बड़ी संख्या में वारदात को अंजाम दिया.

You May Have Missed

error: Content is protected !!