जब तक निगम के कच्चे कर्मियों के वेतन नही मिलता, एक्सईएन को ऑफिस में घुसने नहीं दिया जाएगा : सुरेंद्र हुड्डा

हाँसी : 19 अगस्त । मनमोहन शर्मा

बिजली निगम में कच्चे कर्मचारियों का वेतन जारी ना होने के कारण ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने कार्यकारी अभियंता  के सामने विरोध गैट मिटिँग यूनिट प्रधान सुरेंद्र हुड्डा की अध्यक्षता मे की गई।

मँच सँचालन यूनिट सचिव रोहताश शर्मा ने किया। मीटिंग में मंडार सिटी सब अर्बन नारनौल उमरा सिसाय के तमाम कर्मचारी व सभी कच्चे कर्मचारी शामिल हुए निगम मैनेजमेंट व हांसी एक्शन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जारी करते हुए कहा कि कार्यकारी अभियंता हाँसी अनीश कुमार जी को कच्चे कर्मचारियों के वेतन को लेकर बार-बार वार्ता की जा चुकी है लेकिन हर महिने यही स्थिति रहती है ।रोष स्वरूप यूनियन ने कार्यकारी अभियंता को कच्चे कर्मचारियों वेतन जारी करने बाबत नोटिस जारी किया। यूनियन ने फैसला किया है कि जब तक कच्चे कर्मचारियों की वेतन जारी नहीं होता व अन्य कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं होता तब तक कार्यकारी अभियंता को उसके कार्यालय में घुसने नहीं दिया जाएगा ।

 निगम मैनेजमेंट कर्मचारियों पर कार्य के लिए दबाव बना रही है लेकिन समय पर वेतन ना देना भी निगम मैनेजमेंट की कमजोरी है। महंगाई के इस दौर में कच्चे कर्मचारी नाम मात्र वेतन पर काम कर रहे हैं और वह भी समय पर नहीं दिख मिल रहा है । कर्मचारियों में इसके प्रति काफी रोष है ।

मौजूदा दौर में कर्मचारियों के पास सुरक्षा उपकरण नहीं है व गाड़ियों की व्यवस्था हाँसी बिजली निगम के पास नहीं है। ट्रांसफार्मर उतारने चढ़ाने के लिए चयन ब्लॉक नहीं है कॉलोनी की मरम्मत बकाया है सभी सब स्टेशनों पर सुरक्षा औजारों की कमी है निगम प्रशासन तुरंत प्रभाव से कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करे ।

मिटिँग को मनोज बडाला, राजेश पेटवाड़, रणजीत सैनी,अनिल चौहान, सुधीर चहल,राजेश बामल,सतीश रोहिल्ला, रामपाल सैनी,रामदिया शर्मा, अमीरचंद जँगडा,विनोद पान्नू,राजेश सैनी,सत्यवान रँगा,राजबीर लोहान आदि ने विचार रखे

You May Have Missed

error: Content is protected !!