पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा : पेपर लीक करने वालों की संपत्ति कुर्की का नियम लाएगा पारदर्शिता

नई शिक्षा नीति से बेहतरीन होगा राज्य का शैक्षणिक माहौल : पूर्व शिक्षा मंत्री
कुशल रोजगार निगम का गठन कर ठेके पर लगे कर्मचारियों को राज्य सरकार ने दी राहत : शर्मा

भिवानी, 19 अगस्त : वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि हरियाणा के युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से राज्य सरकार ने कुशल रोजगार निगम का गठन करके ठेका प्रथा के तहत पीडि़त होने वाले कर्मचारियों के लिए सकरात्मक कदम उठाया हैं। यह बात उन्होंने भिवानी में एक सामाजिक कार्य मे शिरकत करने के के बाद कही ।

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने नई शिक्षा नीति लागू करके शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य किया हैं। नई शिक्षा नीति के तहत प्राथमिक शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के साथ ही देश भर में शैक्षणिक माहौल को उच्च स्तर पर उठाए जाने का कार्य किया जाएगा। हरियाणा राज्य सरकार ने नई शिक्षा नीति को प्राथमिकता के आधार पर लागू करने का कार्य शुरू कर दिया हैं।

इस मौके पर हरियाणा राज्य में पुलिस भर्ती पेपर लीक होने के बाद राज्य सरकार द्वारा पेपर आऊट करने में संलिप्त पाए जाने पर ऐसे व्यक्तियों की जमीन व संपत्ति कुर्क किए जाने का कानून बनाए जाने का स्वागत करते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि किसी भी प्रकार की अनियमित्ता रोकने में राज्य सरकार सक्षम हैं। इस प्रकार के कानून ऐसी घटनाओं की पुर्नरावृत्ति रोकेंगे।उन्होंने पूर्व चेयरमैन ऋषि प्रकाश शर्मा के स्वास्थ्य का हालचाल भी जाना । इस अवसर पर रीतिक वधवा , मुकेश रहेजा , सुनील चौहान , परमेश्वर शर्मा , सहित अनेक कार्येकर्ता उपस्थित थे !

Previous post

अन्नपूर्णा उत्सव के दौरान गुरूग्राम जिला के 3 लाख 61 हजार से ज्यादा गरीबो को मिला 5 किलो गेहूं मुफत

Next post

जब तक निगम के कच्चे कर्मियों के वेतन नही मिलता, एक्सईएन को ऑफिस में घुसने नहीं दिया जाएगा : सुरेंद्र हुड्डा

You May Have Missed

error: Content is protected !!