“किसान-मजदूर-खेती बचाओ” यात्रा के लिए आप साँसद डॉ. सुशील गुप्ता ने दिया लोगों को न्यौता

आप की सरकार बनी तो हरियाणा में भी लागू होगा दिल्ली मॉडल- डॉ. सुशील गुप्ता।

भिवानी। आप दिल्ली राज्यसभा साँसद व हरियाणा सहप्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार को पार्टी संगठन विस्तार,व आप की ‘किसान-मजदूर-खेत बचाओ यात्रा को लेकर भिवानी जिले की विधानसभाओं का दौरा किया।इसी दौरान बवानीखेड़ा हल्का के गाँव चाँग में पहुँचे साँसद डॉ सुशील गुप्ता ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपने परिवार के जीवनयापन व बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए सभी को आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहिए, क्योंकि आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो झूठे जाति-पाति, ऊँच-नीच,धर्म-अधर्म रूपी पाखंड से ऊपर उठकर आम आदमी के भले के लिए सोचती है।

उन्होंने कहा की हरियाणा में भी अगर’आप’ की सरकार बनती है हरियाणा को भी दिल्ली मॉडल बनाएंगे।डॉ.सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण ही आज पेट्रोल, डीजल, गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं,और मोदी सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने वादा किया था कि वह प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देगी लेकिन आज रोजगार की हालत बहुत चिंताजनक है, युवा डिग्री लेकर सड़कों पर घूम रहे हैं,रोजी-रोटी कमाने के लिए उनके पास कोई काम-धंधा नहीं है।ऐसे में वे अपराध की तरफ बढ़ रहे हैं।उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में किसान हो चाहे कर्मचारी या व्यापारी हो हर वर्ग दुःखी है।

डॉ गुप्ता ने कहा कि जब तक सरकार कृषि काले कानूनों को वापिस नहीं ले लेती आम आदमी पार्टी किसानों के साथ कन्धे से कंधा मिलाकर किसानों के हक की लड़ाई लड़ेगी।उन्होंने बताया कि हरियाणा में 12 सितम्बर से आप की “किसान-मजदूर-खेती बचाओ” यात्रा  पूरे प्रदेश में निकाली जाएगी।इस यात्रा में शामिल होने के लिए उन्होंने लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने का आह्वान भी किया।

इस दौरान उनके साथ सेंट्रल जोन अध्यक्ष अश्विनी दुल्हेड़ा,जोन उपाध्यक्ष बिजेंद्र अत्री,जोन मीडिया प्रभारी राजा चांगिया, पर्यवेक्षक हर्ष कालड़ा, जिलाध्यक्ष दलजीत तालु,महिलाध्यक्ष सविता नन्दा,संगठन मंत्री करतार सिंह, विजय सिंह फौजी,व्यापार मंडल से भूप सिंह प्रजापति,कैप्टन धूप सिंह,ओमबीर यादव,रमेश गुलिया,संगठन मंत्री राजबीर धनाना,बवानीखेड़ा हल्काध्यक्ष ज्ञानी राम,विवेक घुसकानी, हवा सिंह,संजय दलाल,कुलदीप बडेसरा, रोहतास सिंगला,अशोक पंघाल,आर्मी सेल से रमेश भाकर,कृष्ण रोहिल्ला,किशोरी,डॉ. ईश्वर,लाभ सिंह,बच्ची, सन्दीप मान,कुलदीप बडेसरा आदि उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!