जनता की आवाज को सदन में उठाएं मनोनीत पार्षद – राव इंद्रजीत

डबल फाटक पर अधिकारियों से की रिपोर्ट तलब

रेवाड़ी। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मनोनीत पार्षदों से कहा है कि वे जनकल्याण की आवाज को सदन में उठा कर उन्हें हल करवाएं और लोगों को राहत देने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि जनता का कल्याण ही आप सब की प्राथमिकता होनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री बुधवार को रेवाड़ी स्थित अपने आवास पर मनोनीत पार्षदों के धन्यवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

अग्रवाल समाज व बाल्मीकि समाज की ओर से सैकड़ों लोगों ने केंद्रीय मंत्री के आवास पर पहुंचकर समाज की ओर से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज व बाल्मीकि समाज उनका आभारी है कि उन्होंने समाज के युवाओं को मनोनीत पार्षद बनवा कर कार्य करने का मौका दिया। अग्रवाल समाज की ओर से राधेश्याम गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री को आश्वासन दिया कि समाज के युवा नेता दीपक अग्रवाल को मनोनीत पार्षद बनाकर केंद्रीय मंत्री ने समाज का मान बढ़ाया है। बाल्मीकि समाज की ओर से चौधरी ताराचंद व बंशीधर ने कहा की समाज केंद्रीय मंत्री राव के इस पुनीत कार्य का स्वागत करता है।

केंद्रीय मंत्री ने निवास पर आए ग्रामीणों की समस्या सुनते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि कि वे सार्वजनिक समस्याओं का हल कर लोगों को राहत प्रदान करें। एडवोकेट मानसिंह गुप्ता ने शहर की बड़ी समस्या प्रॉपर्टी आईडी को लेकर लोगों की समस्या को केंद्रीय मंत्री के सामने रखा। राव ने मौके पर ही नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी को बुलाकर निर्देश दिए।

राव ने रेवाड़ी शहर के डबल फाटक निर्माण कार्य को लेकर उपायुक्त से बात की और कहा कि 15 अगस्त तक पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने काम पूरा करने की बात कही थी, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने निर्देश दिया कि अगस्त के अंतिम सप्ताह तक डबल फाटक का कार्य पूरा कर जनता के लिए आवागमन शुरू हो जाना चाहिए।

राव ने भाडावास फाटक पर बनने वाले फ्लाईओवर को लेकर भी अधिकारियों से रिपोर्ट ली और कहां की है पीडब्ल्यूडी की ओर से जल्द से जल्द इसका निर्माण शुरू होना चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माण शुरू होने के बाद यातायात को गुजारने के लिए मार्ग चयन प्रशासन करें।

इस अवसर पर अग्रवाल समाज के प्रधान राधेश्याम गुप्ता, मानसिंह गुप्ता, बृजलाल गोयल ,अमित गुप्ता, अधिवक्ता सचिन मलिक, अनिल सैनी ,गिरीश सिंगला ,प्रदीप अग्रवाल हेमंत अग्रवाल, रामकिशन अग्रवाल, अजय चावरिया , अशोक बाल्मीकि, बाबू ओम प्रकाश सहित अनेक गांव के सरपंच उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!