तीसरी लहर से बचने को सभी वैक्सीन लगवाएं: सुधीर सिंगला

विधायक ने किया 40 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क का शुभारंभ
-बाबा प्रकाशपुरी मंंदिर के पास से बनाई जा रही है सड़क

गुरुग्राम। शनिवार को विधायक सुधीर सिंगला ने बाबा प्रकाशपुरी मंदिर के पास सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस सड़क के निर्माण के बाद हजारों लोगों को आवागमन में सुविधा होगी।

इस मौके पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि बाबा प्रकाशपुरी गुरुग्राम में आस्था का बड़ा केंद्र हैं। उनका यहां धाम होना हम सबका सौभागय है। गुरुग्राम समेत दूर-दराज से लोग यहां बाबा प्रकाशपुरी मंदिर में पूजा-अर्चना को आते हैं। लोगों की सुविधा के लिए यहां पर सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इस सड़क पर 40 लाख रुपये की लागत आएगी। उन्होंने कहा कि जन सुविधाओं के लिए निरंतर कार्य किये जा रहे हैं। चाहे लंबी दूरी के हाइवे हो या फिर किसी गांव, कस्बे, शहर में सड़कों, गलियों व अन्य सुविधाओं की बात हो। सभी काम प्राथमिकता के तौर पर कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास की पक्षधर भाजपा सरकार है।

केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार ने अंतिम व्यक्ति को लाभ और विकास पहुंचाने का काम किया है। कोरोना काल में गरीबों को सरकार ने संभाला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास लगातार हो रहा है। सरकार हर क्षेत्र का समग्र विकास करने को कटिबद्ध है। इस मौके पर पुरुषोत्तम शर्मा, सोनू जांघू, सतपाल जांघू, मुकेश शर्मा, दीपक शर्मा, राजेंद्रा पार्क निवासी काफी लोग व गांव दौलताबाद के अनेक ग्रामीण इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!