चरखी दादरी जयवीर फोगाट

12 अगस्त –  सर्वजातीय खाप फौगाट उन्नीस के पदाधिकारियों ने आज वीरवार को खाप फौगाट के गाँव समसपुर, लोहरवाड़ा, खातीवास, झिंझर, फौगाट सांजरवास, कमोद सहित रावलधी का दौरा किया। इस  अभियान खाप फौगाट प्रधान बलवंत सिंह, सचिव सुरेश फौगाट, नत्थू राम फौगाट, सीता राम फौगाट, समेर फौगाट व वजीर फौगाट आदि ने ग्रामीणों को सम्बोधित किया।

खाप फौगाट प्रधान बलवंत सिंह ने बताया कि 15 अगस्त, 21 को किसान तिरंगा यात्रा सुबह 10 बजे बाबा न्याराम दास चौक, रावलधी बाईपास से शुरू होकर रोहतक चौक, बस स्टैण्ड से होते हुए रोज गार्डन (हाथी पार्क) के शहीद स्मारक पर शहीदों को फूल माला पहनाकर समाप्त की जाएगी। सचिव सुरेश फौगाट ने बताया कि 16 अगस्त को सुबह दस बजे दादरी जिले की सभी खापें, सभी संगठन श्रीमति संतरादेवी कॉलेज, समसपुर से टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना होगी। 16 अगस्त को टिकरी बॉर्डर पर सर्वजातीय खाप फौगाट के 60-70 युवा गांव की मिट्टी व पानी लेकर डाक कावड के जरिए टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना होंगे।

सर्वजातीय खाप फौगाट प्रधान बलवंत सिंह व सचिव सुरेश फौगाट ने 15 व 16 तारीख को सभी गांववासियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की जिस पर सभी गांव वासियों ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का वायदा किया। खाप फौगाट सचिव सुरेश फौगाट ने बताया कि फौगाट खाप के बाकी गांवों का दौरा 13 व 14 अगस्त को करेंगे।

error: Content is protected !!