छीनाझपटी की एक दर्जन वारदात के आरोेपी दबोचे

एक गोल्ड चेन आठ मोबाईल फोन पुलिस टीम द्वारा बरामद.
पुलिस को शक है कि इनके द्वारा और भी वारदात की गई.
मोटरसाईकिल पर सवार होकर ही करते थे छीनाझपटी

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 मोटरसाईकिल पर सवार होकर गले से चेन व मोबाईल फोन छीनने की करीब एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह के तीन आरोपियों को अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने काबू किया है। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने जानकारी देते बताया कि आरोपियों द्वारा छीनी गई एक गोल्ड चेन व 08 मोबाईल फोन पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद  किए गए है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक को 12 जून को थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में विनय कुमार नेहरा पुत्र आजाद सिंह नेहरा निवासी मकान नंबर-658 सैक्टर-5, गुरुग्राम ने शिकायत दी कि दिनांक 12 अगस्त समय करीब 19.50 बजे यह अपनी पत्नी के साथ मकान नंबर-727 के सामने पार्क के साथ रोड पर घूम रहा था।  तभी पीछे से मोटरसाईकिल सवार नामालुम लडके आए और अचानक इसके गले से सोने की चेन को झटक कर भाग गए, इसने उनका भाग कर पीछा किया जो पहचान में नहीं आए और ना ही पकड में आए। इस मामले में कार्यवाही करते हुए निरीक्षक जोगिन्द्र सिंह, प्रभारी अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझबुझ से चेन छीनने की वारदात को अन्जाम देने वाले  03 आरोपियों को सोेमवार को कृष्णा चैक सैक्टर-7 अक्स्टेंसन के पास से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

आरोपियों  की पहचान साहिल पुत्र सलीम निवासी गाँव आसन थाना सांपला, जिला रोहतक, अजय पुत्र संदीप निवासी वार्ड  नम्बर-49 नई आबादी नजदीक सक्सेना हॉस्पिटल, रेवाड़ी और हर्ष पुत्र अजय निवासी गली नंबर-7 अशोक विहार फेज-3 नजदीक चर्च थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम के तौर पर की गई है।’पुलिस पूछताछ में शिकायतकर्ता के गले से सोने की चेन छीनने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस पूछताछ में अभियोग की वारदात को अंजाम देने सहित मोबाईल फोन व चेन छीनने की करीब एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया है। आरोपियों के कब्जे से छीनी गई 01 गोल्ड चेन व 08 मोबाईल फोन पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किए गए है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!