अस्पताल में गरीब व जरूरतमंद व्यक्ति का मुफ्त में होगा इलाज

रमेश गोयत

पंचकूला। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने रविवार को पंचकूला के सेक्टर 11 में सेवा ही सेवा अस्पताल का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि इस अस्पताल में गरीब व जरूरतमंद व्यक्ति का मुफ्त में इलाज किया जाएगा। उनके साथ इस अवसर पर पंचकूला के मेयर कुलभूषण गोयल भी मौजूद थे। गुप्ता ने बताया सेवा ही सेवा हॉस्पिटल में मरीजों का इलाज सेवा भावना से किया जाएगा और कंपनी की जेनरिक दवाइयां पर हर व्यक्ति को 63 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। गुप्ता ने बताया कि सेवा ही सेवा अस्पताल में सभी तरह के खून की जांच, यूरीन इन्वेस्टिगेशन, आई ट्रीटमेंट, मेडिकल ट्रीटमेंट, आॅर्थोपेडिक ट्रीटमेंट, स्किन ट्रीटमेंट, फिजियोथैरेपी ट्रीटमेंट, इनटी, ईसीजी और एक्स-रे की सुविधा नॉमिनल चार्ज पर मिलेगी।

पंचकूला की औद्योगिक इकाई के प्रधान और सेवा ही सेवा हॉस्पिटल के सेवादार रमेश अग्रवाल ने बताया कि यह अस्पताल पंचकुला जिला के लोगों की सेवा करने के लिए है सेवा ही सेवा हॉस्पिटल को को समय समय पर तेरा ही तेरा मिशन, गुरु लंगर और आंखों के फ्री हस्पताल का भी मार्गदर्शन मिलेगा जिससे हम पंचकूला के लोगों को बहुत बढ़िया इलाज दे पाएंगे हमारे हॉस्पिटल में सभी तरह के इलाज के कम से कम चार्ज होंगे जिससे किसी भी व्यक्ति को इलाज करवाने में दिक्कत नहीं आएगी।

इस अवसर पर तेरा ही तेरा मिशन के फाउंडर एस हरजीत सबरवाल, पैटर्न लक्ष्मी निवास माहेश्वरी, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, पार्षद हरेंद्र मालिक, जिला महिला मोर्चा प्रधान वैशाली और पूजा मित्तल उपस्थित थे।

error: Content is protected !!