युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे कृष्ण सातरोड़ दादरी में हुए युवाओं से रुबरु 

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

23 जुलाई, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे कृष्ण सातरोड़ आज दादरी में नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अजित फौगाट के कार्यालय पहुंचकर युवाओ से मिले। उन्होंने बताया कि युवा कांग्रेस संगठन के चुनाव हो रहे हैं जिसमें 18 से 35 वर्ष तक का कोई भी युवा वोट दे सकता है। उन्होंने  युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे हर घर जाएं और युवाओं का रजिस्ट्रेशन करें ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा कांग्रेस से जुडें। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी को ओर मजबूती मिलेगी। वोटिंग प्रक्रिया की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा उसके बाद वह अपना वोट डाल सकता है। वहीं सभी मौजूद कांग्रेस नेताओ ने बताया कि कांग्रेस संगठन के चुनाव निष्पक्ष होते हैं और अब ऑनलाइन चुनाव किए जा रहे हैं जिसमें कोई भी युवा अपनी पसंद का उम्मीदवार चुन सकता है।

इस मौके पर जिला युवा कांग्रेस प्रधान पद के उम्मीदवार अरुण दहिया ने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी के कारण युवा भाजपा- जजपा सरकार से भारी नाराज हैं और उनका कांग्रेस की ओर रुझान बढ़ रहा है।  युवा संगठन में प्रदेश महासचिव का चुनाव लड़ रहे यशवीर सांगवान ने बताया कि  संगठन के चुनाव होने के बाद 3 साल तक उसकी वैधता है और इस चुनाव से ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवा हमारे साथ जुड़ेंगे। इस चुनाव में कोई भी युवा भाग ले सकता है और चुनाव लड़ सकता है। हल्का दादरी प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे अमित फतेहगढ़ ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से लेट हो रहे हैं और चुनाव के लिए हम गाँव गाँव जाकर युवाओं को जोड़ रहे है। उन्होंने कहा कि एक वोट बनने के बाद एक वोटर चार पदों के लिए मतदान करेगा।

इस मौके पर किसान नेता राजू मान, डॉ ओमप्रकाश, सुशील धानक, देवेंद्र लीला समसपुर, जगबीर प्रधान सतगामा खाप, आशीष झींझर, दीपक शर्मा, नरेंद्र बलोदा, मोनिका जांगड़ा, एकता कुमारी, प्रियंका कुमारी, अभिषेक सांजरवास इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!